अभी हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने बर्थडे की एक ग्रैंड पार्टी आयोजित की थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सितारों ने शिरकत की। अब इस पार्टी को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि करण जौहर की बर्थडे पार्टी में एक बड़ा कोरोना विस्फोट हो गया। जिस कारण 50 से 55 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

सभी सितारे हुए शामिल

बता दें कि हाल ही में करण जौहर ने अपना 50 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस पार्टी में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, रश्मिका मंदाना और रितिक रोशन समेत तमाम सितारे शामिल हुए। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर की इस बर्थडे पार्टी में करीब 55 लोगों के संक्रमित होने की खबर सामने आई है।

कई दोस्त भी कोरोना पॉजिटिव

रिपोर्ट के मुताबिक यह स्टार बदनामी के डर से कोरोना संक्रमित होने की बात रिवील नहीं कर रहे हैं। इस रिपोर्ट में दावा किया गया कि डायरेक्टर करण जौहर के कई दोस्त पार्टी में कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। अभी तक कोई भी कोरोना पॉजिटिव होने की बात का खुलासा नहीं कर पाया है। वहीं बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में बताया गया कि कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रही एक्ट्रेस के जरिए यह वायरल सभी में फैला है।

यह भी पढ़े : हुमा कुरैशी का कातिलाना अंदाज, लूट रहा फैंस का दिल

आइसोलेशन में आदित्य रॉय कपूर

अभी कुछ समय पहले ही कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपू,र अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड सितारे कोरोना संक्रमित हुए थे। और उन्होंने अपने संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर भी दी थी। अब यह सभी स्टार ठीक होकर अपने काम पर वापसी कर चुके हैं। आदित्य राय कपूर अभी घर पर ही आइसोलेशन में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version