Bhojpuri Hot Video: अपने ठाट बाट अंदाज़ के लिए मशहूर भोजपुरी स्टार समर सिंह सोशल मीडिया पर तहलका मचाते हुए नजर आते हैं। भोजपुरी स्टार पवन सिंह जब भी अपना कोई नया गाना लेकर आते हैं तो सुर्खियों में छा जाता है और उनके चाहने वाले भी उनके गानों पर झूमते हुए नजर आते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर समर सिंह और आकांक्षा दुबे का एक ऐसा गाना वायरल हुआ है जिसमें आकांक्षा दुबे की मर मिटने वाली अदाओं पर समर सिंह भी अपना प्यार न्योछावर करते हुए दिखाई दिए हैं।

गाने में दिए शानदार एक्सप्रेशन

अपने वायरल गाने ‘नमरिया कमरिया’ में समर सिंह और आकांक्षा दुबे का डांस देखने लायक है। इस गाने में दोनों की शानदार एक्सप्रेशन और सेक्सी डांस मूव्स के साथ सभी का दिल पिघला रहे हैं। इस गाने ने फैंस के दिलों में भी खलबली मचा दी है। भोजपुरी स्टार समर सिंह के इस गाने को यूट्यूब के वर्ल्ड वाइड भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया गया और इस गाने पर अब तक 150 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

यह भी पढ़े : हुमा कुरैशी का कातिलाना अंदाज, लूट रहा फैंस का दिल

हॉट नजर आई आकांक्षा दुबे

यूट्यूब पर वायरल इस गाने को 60000 से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है। इस गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है। वही इस गाने के बोल खुद समर सिंह ने हीं लिखे हैं। इस गाने में आकांक्षा दुबे का लुक भी देखने लायक है। पीले कलर की ड्रेस पहनकर आकांक्षा दुबे काफी हॉट नजर आई हैं। और उनकी पतली कमर को देखकर समर सिंह भी फ़िदा हो गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version