पिछले काफी अर्से से बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों लव बर्ड एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। ऐसे में दोनों की शादी की खबरों का बज पूरे इंडस्ट्री में बना हुआ है। अभी कुछ दिन पहले आलिया भट्ट की सब्यसाची संग फोटो भी वायरल हुई थी जिसके बाद फैंस ने कया से लगाने शुरू कर दिए थे कि रणबीर कपूर के साथ आलिया शादी रचाने जा रही हैं। इसके अलावा रणवीर और आलिया को डिज़ाइनर बीना कन्नन संग भी सपोर्ट किया गया था।

फैंस और उनके चाहने वाले लगातार यह सवाल कर रहे हैं कि दोनों ने अपनी शादी की शॉपिंग शुरू कर दी है क्या?अब हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने शादी की तारीख को से जुड़े सवाल पर रिएक्ट किया। रणबीर कपूर का कहना रहा कि वह और आलिया शादी करने की पूरे मूड में है। और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बनेंगे।

बता दें कि रणबीर और आलिया एक दूसरे संग कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। साल 2018 में जब दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू की थी तो दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। हाल ही में दोनों ने फिल्म की शूटिंग वाराणसी में पूरी की है। पहली बार ऐसा होगा जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

रणबीर कपूर से जब शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने रिएक्ट करते हुए कहा मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं मीडिया को अनाउंस कर दूं शादी की डेट। लेकिन हां इतना जरूर बता सकता हूं कि मैं और आलिया दोनों ही शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि यह जल्दी होगा। एक्टर ने शादी की डेट बताने से साफ इंकार कर दिया।

पिछले महीने रिपोर्ट्स थीं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही अप्रैल के महीने में एक इन्टिमेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधेंगे। इस सेरेमनी में दोनों के परिवार और करीबी रिश्तेदार ही शामिल रहेंगे।कपूर परिवार ने इस बात पर पूरी तरह से चुप्पी साधी हुई है। रीमा जैनने रणबीर और आलिया की शादी की बात पर रिएक्ट करते हुए कहा कि दोनों शादी करेंगे, लेकिन हमें भी नहीं पता कब? वे दोनों तय करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version