बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अब 56 साल के हो चुके हैं। लेकिन आज भी वो सिंगल लाइफ ही जी रहे हैं। उनके फैंस बड़े दिल से चाहते है कि सलमान खान का भी घर बस जाए लेकिन खैर ये खुशी उनके नसीब में ही नहीं है। सलमान खान का नाम आज तक बहुत सारी एक्ट्रेस से जुड़ चुका है लेकिन कही भी उनका मामला जम नहीं पाया।

ये भी पढ़ें:http://जब मरते-मरते बचीं उर्फी जावेद, मां ने बचाई थी जान वरना हो जाता बड़ा हादसा

सबसे पहले , संगीता बिजलानी : सलमान ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा ही था की उन्हें संगीता मिल गई। दोनों को एक दूसरे से बेहद प्यार हो गया। इतना ही नहीं संगीता के प्यार ने तो सलमान को दीवाना बना दिया था। डेट करने के थोड़े वक्त बाद सलमान ने संगीता से शादी करने का फैसला कर लिया था। रिपोर्ट्स का तो कहना था कि शादी के कार्ड्स भी छप गए थे लेकिन लास्ट मौके पर सलमान शादी से मुकड़ गए थें। लेकिन बता दे आज भी संगीता सलमान की अच्छी दोस्त हैं,जो उनके दुख में उनके साथ जरूर खड़ी रहती हैं।

फिर आई सोमी अली : अब सलमान की जिंदगी में आई एक और खूबसूरत एक्ट्रेस सोमी अली। दरअसल सोमी अली एक पाकिस्तान हीरोइन थीं। ऐसा कहा जाता है कि सलमान और सोमी का रिश्ता काफी लंबे समय तक चला लगभग 6 साल। लेकिन सलमान के नशे और व्यवहार के कारण के रिश्ता भी खत्म हो गया।

ऐश्वर्या राय: अब सलमान कि लाइफ में एंट्री ली बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या राय ने। फिल्म हम दिल दे चुके सनम साल 1999 में रिलीज हुई थी फिल्म रिलीज के साथ दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर दिया और दुनिया को भी बता दिया। लेकिन जितने ही शोर से ये रिश्ता शुरू हुआ था उतने ही शोर से खत्म भी हुआ। रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा कहा गया कि सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या को ले कर काफी पोसेसिव थे। जिसके कारण ऐश्वर्या उनसे दूर चली गई और दोनों के बीच झगड़े भी होने लगे। दोनों का रिश्ता तब खत्म हुआ जब सलमान खान एक रात ऐश्वर्या के घर के नीचे पहुंच ड्रामा करने लगे उस दिन के बाद दोनों का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो गया।

कैटरीना कैफ : ऐश्वर्या के साथ ब्रेकअप के बाद काफी टाइम सिंगल रहने के बाद सलमान खान का दिल जुड़ा कैटरीना कैफ से। कैटरीना ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था तो सलमान खान ने उनकी कामयाबी में बहुत साथ दिया। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। लेकिन साल 2010 में कैटरीना को रणबीर कपूर से प्यार हो गया और सलमान और कैटरीना की लव स्टोरी इनकंप्लीट ही रह गई।

इयूलिया वंतूर : फिलहाल ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान इयुलिया को डेट कर रहे हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो किसी को मालूम नहीं लेकिन दोनों आज कल हर जगह साथ ही पाए जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version