हाल ही में एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही पॉपुलर कुकिंग रियलिटी शो स्टार वर्सेज फूड में नजर आईं. इस शो में नोरा ने बताया कि – एक वक्त ऐसा था जब मैं वेट्रेस (waitress) का काम करती थीं. जब मैं टीनएजर थीं तब कनाडा में वेट्रेस का काम किया करती थीं. मैंने 16 साल की उम्र से 18 साल तक वेट्रेस का काम किया था और यकीन मानिये ये काम बहुत चैलेंजिंग है।आगे नोरा ने कहा- वेट्रेस होना काफी मुश्किल है. इसके लिए आपको तेज होना चाहिए, आपके पास कम्यूनिकेशन स्किल, पर्सनैलिटी, अच्छी मेमोरी का होना बेहद जरूरी है. कभी कभी कस्टमर मतलबी हो सकता है ऐसे में आपको उस सिचुएशन को संभालना आना चाहिए.लेकिन हां, ये पार्ट टाइम काम था, जिससे मैं पैसा कमा रही थी.

ये भी पढ़े : विवादों से है आर्यन खान का पुराना कनेक्शन, लव-लाइफ से लेकर फेक MMS तक से बटोर चुके हैं सुर्खियां

मेरे ख्याल से कनाडा का ये कल्चर है. वहां हर किसी के पास काम है. आप स्कूल जाते हो, उसी दौरान आप काम भी करते हो.नोरा अपनी फिटनेस जानी जाती हैं नोरा ने इसके सीक्रेट भी बताया. वे कहती हैं कि – मैं ऐसे कल्चर से आई हूं जहां स्किनी होना अच्छा नहीं माना जाता.फीमेल बॉडी में कर्व और थिकनेस पसंद की जाती है. मेरे लिए मैं हमेशा थिक और कर्वी होने की कोशिश करती हूं. वजन बढ़ाना चाहती हूं. ये हमारी कल्चरल मेंटैलिटी है, इसीलिए हम लगातार खा रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version