Actress Bikini Photos: बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा के बीच भी बिकनी फोटोज पोस्ट करने की होड़ लगी हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपने किलर लुक से सभी को दीवाना बनाया हुआ हैं। बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा से लेकर टीवी इंडस्ट्री की ‘लेडी बॉस’ रूबीना दिलैक भी बिकिनी फोटोस में अपनी हॉटनेस का जलवा दिखाती रहती हैं। आइए अब इनकी बिकिनी फोटोज पर नजर डालते हैं।

दीपिका पादुकोण

सोशल मीडिया पर देखने को मिली दीपिका पादुकोण की बिकिनी फोटोज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। दीपिका की यह तस्वीरें ‘दर्दे ए डिस्को’ समय की याद दिलाती हैं। 2007 में दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। अभी थोड़े ही समय पहले रिलीज हुई फिल्म ‘गहराइयां’ में भी दीपिका पादुकोण की येलो बिकिनी फोटोज जमकर वायरल हुई थीं।

अनुष्का शर्मा

अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा ने ऑरेंज मोनोकिनी बिकिनी में अपना जलवा दिखाया। दूसरी फोटोज में अनुष्का ने ग्रीन कलर की बिकिनी पहने हुए फोटो पोस्ट की थीं। यह फोटो किसी स्विमिंग पूल की नजर आईं। अब एक बार फिर अनुष्का शर्मा ने अपनी वैकेशन तस्वीरें एंजॉय कर सभी फैंस को इंप्रेस कर दिया हैं। ब्लैक कलर की मोनोकिनी के साथ अनुष्का शर्मा ने एक बड़ी हैट लगाई हुई है।

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक ने भी अपनी बिकिनी फोटोज पोस्ट की हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि वह बिकिनी में पुल में पोज देती हुई नजर आई हैं। लेडी बॉस ने लाइट ग्रीन कलर की बिकिनी के साथ हॉट पोज दिए हैं। साथ ही इस बिकिनी में वह एक मरमेड की तरह नजर आई हैं।

कियारा आडवाणी

रेड कलर की स्विमिंग ड्रेस में कियारा आडवाणी वेकेशन एंजॉय करती हुई नजर आई हैं। कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर व्हाइट, ब्लैक कलर की बिकनी में हॉट फोटो शेयर की हैं। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हैं।

यह भी पढ़े : Siddhant Kapoor Drugs Case: शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को मिली राहत, इस शर्त पर दी गई जमानत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version