अभी हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का एक्सीडेंट हुआ था। जिस कारण उनकी फैंस से लेकर बड़े-बड़े स्टार्स को इस बात से काफी दुख पहुंचा। उनका हालचाल पूछने के लिए करीना कपूर मलाइका अरोड़ा के घर पहुंची थी। करीना कपूर अपनी बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर मलाइका से मिलने के बाद जैसे ही घर के बाहर निकली तो पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया।

पैपराजी का पैर गाड़ी के नीचे आया

मलाइका अरोड़ा के घर से बाहर निकलते समय अभिनेत्री करीना कपूर की गाड़ी से एक पैपराजी के पैर में चोट लग गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर जैसे ही मलाइका अरोड़ा के घर से बाहर आती हैं तो उनका ड्राइवर गाड़ी से रिसीव करने के लिए गेट पर आता हैं तभी पैपराजी की भीड़ गाड़ी के चारों ओर आ जाती है। इसी दौरान एक पैपराजी का पैर गाड़ी के नीचे आ जाता है।

केयरिंग अंदाज को पसंद कर रहे फैंस

जैसे ही करीना कपूर उस व्यक्ति के तरफ देखती है तो वह जोर से चिल्लाकर इशारा करके कहती है पीछे जा यार…करीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस केयरिंग अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में दिखा जा सकता है कि कभी करीना कपूर इस शख्स का हाल भी पूछती दिखाई दे रही है। करीना अपने कैजुअल लुक में काफी अच्छी लग रही है। कैजुअल लुक के साथ करीना ने गॉगल भी लगाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें: – Bhojpuri video: Dinesh Lal Nirahua का देवी गीत नवरात्रों के बीच हो रहा पॉपुलर

नेटफ्लिक्स की फिल्म कर रही करीना

बता दे कि हाल ही में पुणे फैशन शो से लौटते समय मलाइका का कार एक्सीडेंट हुआ था। फिलहाल एक्ट्रेस अपने घर पर ही आराम कर रही है। उनके एक्सीडेंट की खबर सुनकर तमाम दोस्त उनसे मिलने के लिए घर का रुख कर रहे हैं। इसके अलावा अभी हाल ही में करीना कपूर के अगले प्रोजेक्ट का भी ऐलान किया गया हैं। वह नेटफ्लिक्स की फिल्म कर रही है। सुजॉय घोष निर्देशित इस फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version