पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हमेशा सुर्खियों में बन्नी रहती हैं। वो अपने लुक्स और फोटोज के लिए हमेशा चर्चे में रहती हैं। उनके बहुत सारे फोटोशूट किसी ना किसी थीम से भी जुड़ी होती हैं। इस बार भी पाकिस्तानी डिजाइनर हुसैन रेहार के लिए नए SS Luxury Lawn’22 कलेक्शन के लिए फोटोशूट की।

https://www.instagram.com/p/Cay6IQEhrWV/?utm_medium=share_sheet

इन फोटोज में माहिरा खान बहुत ही खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने ऑरेंज कलर और मॉस ग्रीन का ऑनसंबल पहना हुआ है। उनके आउटफिट की शर्ट में बहुत सुंदर कढ़ाई का काम किया गया है। साथ ही उन्होंने ऑरेंज कलर की ट्राउजर पहनी है और ऑरगेंजा दुपट्टा कैरी किया है।

https://www.instagram.com/tv/Cazfa6CjkjB/?utm_medium=share_sheet

इस वीडियो में माहिरा भागते हुए दिख रही है। एक पिक्चर में वो अपनी सकल छुपा रही थी। तो दूसरी पिक्चर में उनका पूरा लुक देखने को मिल रहा है। अगर उनके मेकअप की बात करें तो माहिरा खान ने लाइट मैट बेस रखा है। साथ ही मैजेंटा कलर की लिपस्टिक लगाई और आंखों में काजल और मस्कारा अप्लाई किया है। ज्वैलरी की अगर बात करे तो माहिरा ने नाक में नथ पहनी हुई है और कानों में मैजेंटा और ग्रीन कलर के लंबे इयररिंग्स डाली हुई है। हेयरस्टाइल की बात करे तो उन्होंने बालों में ग्रीन, पिंक और येलो कलर का परांदा लगाकर पोनी बनाई हुई है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्विटर पर फैंस के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन किया था। माहिरा ने इस सेशन में अपने फैंस के सवालों के मजेदार आंसर दिए थे। वर्कफ्रोंट की बात करे तो माहिरा खान अपनी फिल्म बारहवां खिलाड़ी के साथ प्रोडक्शन की दुनिया में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ फवाद खान, दानियाल जफर और यूट्यूबर शाहवीर जाफरी नजर आने वाले है।

Share.
Exit mobile version