बॉलीवुड ऐक्ट्रेस मनीषा कोइराला का नाम उन कलाकार में शुमार है जो कैंसर की बीमारी से जंग जीत चुकी हैं। अब वह हर किसी को इससे लड़ने के लिए प्रेरित करती है। नेशनल कैंसर अवेयरनेस डे के मौके पर मनीषा ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की है जिन्हें देखकर आपकी रूह कांप जाएगी।

यह फोटो उस वक्त की है जब मनीषा कैंसर से जूझ रही थी और हॉस्पिटल में एडमिट थी। तस्वीरों के साथ मनीषा ने इस बात का जिक्र भी किया है कि यह सफर उनके लिए कितना मुश्किल भरा रहा, लेकिन उन्होंने इस मुश्किल घड़ी का डटकर मुकाबला किया।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है। पहली फोटो में मनीषा के सिर पर बाल नहीं आ रहे हैं ,और वह कैमरे की तरफ देख कर मुस्कुरा रही है।वहीं दूसरी तस्वीर में मनीषा हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई हैं और उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई हैं। बाकी की दो तस्वीरों में मनीषा अपने परिवार के सदस्यों के साथ मुस्कुराती दिख रही हैं।

फोटो शेयर करते हुए मनीषा ने लिखा, नेशनल कैंसर जागरूकता दिवस पर मैं उनको शुभकामनाएं देना चाहती हूं जो कैंसर के इलाज के कठिन यात्रा से गुजर रहे हैं। ढेर सारा प्यार और सफलता।

मुझे पता है ये सफर बहुत मुश्किल है, लेकिन तुम उससे ज्यादा मज़बूत हो। जिन लोगों ने इसकी वजह से जान गवांई मैं उन सभी को आदर देना चाहती हूं और जिन्होंने इस पर जीत हासिल की उनके साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं। हमें इसके प्रती जागरुकता फैलाने की ज़रूरत है। उम्मीदों से भरी कहानियों को सुनाने और दोहराने की ज़रूरत है। अपने लिए और दुनिया के लिए दयालु रहें। मैं सभी की सेहत के लिए दुआ करती हूं’।

आपको बता दें कि मनीषा को ओवेरियन कैंसर जो की आखिरी स्टेज पर पहुंच चुका था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवाया और वह कैंसर के खिलाफ जंग जीतकर वापस लौटीं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version