टीवी एक्टर्स ऊर्फी जावेद जब से बिग बॉस की दुनिया में कदम रखा है तभी से वो सुर्खियों में बनी हुईं है। ऐक्ट्रेस अक्सर अपने लुक और आउटफिट की वजह से सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। अब एक बार फिर ऊर्फी जावेद ने अपने कातिलाना अंदाज से लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

यू तो उर्फी अपने आउटफिट और अंदाज़ की वजह से लोगों को दीवाना बनाती रहती है। लेकिन इस बार वह नागिन बनकर कैटवॉक करती नजर आ रही है और फिर खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ है और वह हर बार की तरह कमाल की लग रही है। उन्होंने ऑप्शन में खुद अपने लुक को नागिन से कंपेयर किया है।

अब उनके कैप्शन से ही लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि हो सकता है वह आने वाले समय में नागिन के रूप में नजर आए। एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल नागिन 6 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अभी सस्पेंस बाकी है कि शो में नागिन के रोल में उन्होंने किस किसको चुना है। इस बीच उर्फी जावेद ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह सीक्वेंस, स्टोन्स वाले आउटफिट्स पहने हैं।

बिग बॉस से पॉपुलर हुईं उर्फी जावेद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रही हैं। रीसेंटली उन्हें बिग बॉस ओटीटी से पॉपुलैरिटी मिली। उन्हें अक्सर उनके आउटफिट्स के लिए भी ट्रोल किया जाता है। हालांकि वह ट्रोल्स को जरा भी दिल पर नहीं लेती।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version