हाल ही में कबीर सिंह फिल्म की एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताया. निकिता ने बताया कि कैसे मुंबई के बांद्रा में उनके साथ झपटमारी हुई है. इस घटना को बयां करते हुए निकिता दत्ता ने लिखा कि – एक खौफनाक अनुभव आपके साथ शेयर कर रही हूं. कल शाम पौने आठ बजे की है और इस घटना ने मुझे 24 घंटे तक परेशान रखा. मैं शाम को बांद्रा की एक रोड़ पर जा रही थी. पीछे से बाइक पर दो लोग आए और मेरे सिर पर एक थप्पड़ मारा. जैसे ही मेरा ध्यान पलटा, बाइक में पीछे बैठे शख्स ने मेरे हाथ से मोबाइल फोन को छीन लिया. चलती बाइक पर उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. इससे पहले मैं कुछ कर पाती वह भाग गए.

कंगना रनौत ने शेयर की FIR की कॉपी,कहा – मुझे मिली जान से मारने की धमकी

निकिता दत्ता ने आगे लिखा, ‘मैं 3-4 सेकंड तक पूरी तरह सदमे में रही, और मुझे पता ही नहीं चला क्या हुआ. जब तक मैं खुद को संभालकर बाइक के पीछे भागती, वह वहां से जा चुके थे . वहां मौजूद लोग मदद के लिए आगे आए. टू व्हिलर पर सवाल एक शख्स ने उनका पीछा करने की कोशिश भी की लेकिन वह वहां से जा चुके थे. गुस्से और असहाय महसूस करने की वजह से मुझे एकदम से पैनिक अटैक आ गया था. मैं लकी थी कि वहां मौजूद लोगों ने मुझे ढाढस बंधाया और मुझे संभाला. बाद में मैंने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करा दी. निकिता की इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किये.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version