एक्ट्रेस शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी के बाद बिग बॉस शो के सीजन 15 में नजर आ रही हैं और उनके खेल को फैंस काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। बिग बॉस के घर में शमिता के बोलने के अंदाज को लोगों ने पसंद किया है। लेकिन,हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी घर में आने के बाद से ही शमिता पार निशाना साध रही हैं। देवोलीना ने शमिता को घमंडी और ऐरोगेंट जैसे कई टैग दिए हैं, जिससे शमिता काफी इमोशनल हो गईं। शमिता को यूँ टुटा हुआ देख बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने शमिता के सपोर्ट में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया,इस पोस्ट में शिल्पा ने शमिता के लिए काफी कुछ लिखा है।

एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बयां किया अपने साथ हुए हादसे का खौफनाक मंजर

इस वीडियो के साथ शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है कि – यह मेरी बहादुर बहन, एक मजबूत इंसान शमिता शेट्टी के लिए है। ये देखना काफी दुखद है कि कैसे कुछ लोग शमिता को घमंडी बता रहे हैं। क्योंकि “उन्हें लगता है” कि उसके पास कुछ खास अधिकार है। जिसकी वजह से वो फेक है या उसकी कोई राय नहीं है, (कभी-कभी वास्तव में बहुत ज्यादा ही राय है), या वो सिर्फ दिल से सोचती है। ये सभी बातें गलत और बकवास हैं। मैं ये बिना किसी पूर्वाग्रह के कह रही हूं। न केवल एक बहन के रूप में, बल्कि एक बिग बॉस दर्शक के रूप में भी। मैंने कभी इस शो पर टिप्पणी नहीं की, लेकिन जब बहुत सारे लोग बातें कर रहे हैं, अच्छी, बुरी और खराब तो मुझे लगा मैं भी कहूं। एक कंटेस्टेंट और एक पूर्व होस्ट के रूप में, मुझे इसके बारे में कुछ जानकारी है। मुझे लगता है कि शमिता पर इमोशनल होने और कुछ खास अधिकार होने का आरोप लगाया जा रहा है। लेकिन अगर वो होती तो इस शो के जरिए खुद को प्रोफेशनली साबित करने की कोशिश नहीं करती।

आगे शिल्पा शेट्टी ने लिखा कि – मैं एक बात की शर्त लगा सकती हूं कि वो उतनी ही रियल है जितनी हो सकती है। ये उसकी खासियत है। वो इस शो में वही दिखा रही है जैसी वो है। मैं इस खेल और इसकी स्ट्रैटजी के बारे में कुछ नहीं जानती हूं। मुझे सिर्फ इतना पता है कि वो अलग है और उसका रिएक्ट करने का तरीका भी अलग है। हम कभी अमीर पैदा नहीं हुए। हमने काफी मेहनत की है और काम किया है अपनी मिडिल क्लास वैल्यू के साथ। हमारे लिए हमारा सम्मान सबसे ऊपर है। ये हमारे संस्कार हैं।’ इसके बाद शिल्पा ने अपनी बहन शमिता को ढेर सारे वोट करने की अपील भी की है।   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version