साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। वो अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वेस्टर्न तो कभी इंडियन ड्रेस में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दी रहती हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

नर्सरी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने ग्राजिया इंडिया के लिए फोटो शूट करवाया है। पूजा ग्राजिया इंडिया के कवर पेज पर छाई हुई हैं। पूजा का लुक भी कमाल का लग रहा है। पूजा ने टाइगर प्रिंट में ऑरेंज कलर की निट फैब्रिक में स्कर्ट और टॉप कैरी किया हैं। इन तस्वीरों में पूजा पहले से और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इस बार पूजा ने हाई हील्स की जगह शूज कैरी कर ग्लैरमस सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में पूजा हेगड़े का ग्लैमरस अवतार तो फैंस का दिल ही जीत रहा है। पूजा के अलग अलग पोज भी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में baby के साथ शेर ?का इमोजिस लगाया है।

एक्ट्रेस की फोटोज को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस तो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ब्यूटीफुल के कमेंट्स से पूजा का कमेंट बॉक्स भरा हुआ है। इसके अलावा लोग अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा So Hot ?।वाकई में उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version