बॉलीवुड इंडस्ट्री ने पुरानी फिल्मों के हिट गानों को रीमिक्स बनाने का चलन काफी समय से ट्रेंड में है अक्सर म्यूजिक डायरेक्टर या फिर कोरियोग्राफर रिमिक्स गानों को तैयार कर उन्हें रिलीज करते हैं। इसी बीच 1995 में आई आमिर खान और उर्मिला की फिल्म ‘रंगीला’ के एक गाने का रीमिक्स वर्जन कल 22 अप्रैल को रिलीज किया गया। इस गाने में पलक तिवारी और आदित्य शील डांस करते हुए नजर आए हैं।

गजब का डांस करते

‘बोलो बोलो मांगता है क्या’ गाने पर पलक और आदित्य अपना गजब का डांस करते दिखे हैं। वैसे तो इस गाने के ओरिजिनल सिंगर ए आर रहमान और श्वेता शेट्टी है। लेकिन रिमिक्स वर्जन को आदित्य नारायण और दीक्षा टूर ने गाया है। रंगीला के गाने का रीमिक्स वर्जन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पर फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आए हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘कचरा कर दिया बाबा’ वहीं अन्य कमेंट में लिखा हुआ है ‘पूरे गाने की ऐसी तैसी कर के रख दी’

स्कूल यूनिफार्म और गोल्डन ड्रेस में नजर आई पलक

बता दें कि रिमिक्स वर्जन में पलक तिवारी गोल्डन कलर की छोटी ड्रेस पहनकर मटकते हुए नजर आई हैं। उनके साथ आदित्य शील डांस करते हुए दिखाई दिए हैं। दोनों कभी स्टैंड पर तो कभी स्कूल के ग्राउंड में यूनिफार्म पहन कर मस्ती करते दिखे हैं। स्कूल यूनिफार्म में भी पलक तिवारी बिल्कुल एक स्टूडेंट का रोल करती नजर आई है। इससे पहले भी पलक एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी, जिसे काफी पसंद किया गया।

यह भी पढ़े : एक्ट्रेस Janhvi Kapoor ने खुश मैग्जन के लिए कराया रॉयल फ़ोटोशूट, राजकुमारी जैसी आईं नजर

नेगेटिव रोल करते नजर आए आदित्य

दूसरी तरफ आदित्य शील की बात करें तो वह करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नेगेटिव रोल करते नजर आए थे। 1995 में आमिर खान और उर्मिला को लेकर रामगोपाल वर्मा ने फिल्म ‘रंगीला’ बनाई थी। यह फिल्म उर्मिला के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाया था और क्रिटिक्स को भी खूब तारीफ मिली थी। फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी जबरदस्त हिट साबित हुए और उनको आज भी पसंद किया जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version