साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रश्मिका मंदाना वर्ल्ड वाइ फेमस हो चुकी हैं। दुनिया भर में वह कर्नाटक क्रश के नाम से मशहूर हैं। यही नहीं मंदाना अब बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी राज करने लगी है। यह सब कुछ पुष्पा फर्म के बाद से ही शुरु हुआ है। टीवी पर जितनी अपने फ्रेंड्स के साथ मिलती मिलती नजर आती हैं रियल लाइफ में उससे कहीं ज्यादा अपने फैमिली और फ्रेंड के करीब हैं। उन्हें अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर अपने दोस्तों को वक्त देना खूब आता है।

तभी तो बिजी शेड्यूल होने के बाद भी फल मेस्टा रश्मिका मंदाना अपने दोस्त के लिए वक्त निकालकर उनकी शादी में पहुंच गई। जी हां रश्मि का अपनी बचपन की दोस्त रागिनी मुद्दैया की शादी में पहुंची। शादी की तस्वीर रश्मि गाने आपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें वो अपने स्कूल फ्रेंड के साथ ठहाके लगाती हुई नजर आ रही हैं।

रश्मिका मंदाना शादी के माहौल में भी महफिल चुरा ले गई। उन्होंने अपने दोस्त की शादी में पारंपरिक कोडावा साड़ी पहनकर शिरकत की। अदाकारा ने बेहद सिंपल पीले रंग की साड़ी शादी के फंक्शन के लिए पहनी थी। अपने दोस्त की शादी में पहुंचते ही अदाकारा रश्मिका मंदाना अपने दूसरे के साथ भी तस्वीरें खिंचवाई।

मालूम हो कि रश्मिका मंदाना अपनी दोस्त की शादी में बहुत ही मशक्कत के बाद पहुंची एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी उन्होंने बताया कि एक तरफ जहां उनकी फ्लाइट मिस हो गई। वहीं दूसरी फ्लाइट चार से पांच घंटा लेट रही। फिर भी एक्ट्रेस अपने बचपन की दोस्त की शादी में जैसे-तैसे पहुंची।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version