बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे आने वाली है ऐसे में एक्ट्रेस की खुशी देखने लायक है। सारा अली खान आनंद एल रॉय द्वारा निर्देशित इस फिल्म के प्रमोशन में जोर शोर से जुट गई है। जहां कहीं भी बड़े इवेंट हो रहे हैं वहां सारा और अतरंगी रे के पोस्टर जरूर दिखाई दे रहे हैं हाल ही में सारा मूवी को प्रमोट करने के लिए दिल्ली पहुंचे जहां उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर मां अमृता सिंह के साथ बंगला साहिब गुरुद्वारे में मत्था भी टेका।

सारा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी तस्वीर साझा की। जिसमें वह सफेद रंग के सूट में मां अमृता के साथ सर पर दुपट्टा लिए पोज देती नजर आ रही है।

प्रेम की बात करें तो मल्टीस्टारर फिल्में अतरंगी रे का ट्रेलर जबरदस्त है। दर्शकों को इस का ट्रेलर काफी पसंद आया फिल्म एक्ट्रेस के किरदार रिंकू को भी काफी सराहना मिल रही है। इसके बाद सारा का सोलो सोंग चकाचक भी धूम मचा रहा है। यह गाना यूट्यूब पर ट्रेन में बना हुआ है। सारा अली खान ने इस गाने पर माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते हुए अपना वीडियो भी शेयर किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सारा और माधुरी एक साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। सारा की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस बेहतरीन अंदाज में गाने पर थिरकती नजर आ रही है।

वीडियो को कैप्शन देते हुए सारा अली खान ने लिखा- ‘चने के खेत में चका चक किया। पूरी उम्र माधुरी दीक्षित मैम ने प्रेरित किया और अब उनके साथ डांस करके खुश हुआ मेरा जिया। बहुत-बहुत शुक्रिया मैम इसके लिए।

फिल्म ‘अतरंगी रे’ में सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। यह फिल्म 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version