बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी पर्सनल लाइफ को भी बहुत ज्यादा अहमियत देती हैं। प्रोफेशन लाइफ के साथ-साथ सनी लियोन की पर्सनल लाइफ भी काफी अच्छी है। एक्ट्रेस को अपने बच्चों के साथ वक्त बिताना, उनके साथ खेलना, मस्ती करना, परिवार को समय देना यह सब करना अच्छा लगता है। आइए जानते हैं सनी लियोन तीनों बच्चों की सरोगेसी को लेकर क्या कहती हैं।

सनी लियोन के 3 बच्चे

सनी लियोनी के 3 बच्चे नोआ, अशर और बेटी निशा है। निशा को सनी लियोनी ने गोद लिया है। अभी हाल ही में सनी लियोन ने दोनों बेटों की सरोगेसी की इमोशनल प्रतिक्रियाओं पर बातें साझा की है। सनी लियोनी ने बताया कि साल डेढ़ साल में सरोगेसी पूरी हुई थी। हम इतने समय तक इस प्रक्रिया से गुजरते रहे। शुरुआत से लेकर अंत तक इस समय में डेढ़ साल का समय लगा।

अपसेट फील करती सनी

सनी लियोनी बताती है कि ‘अमेरिका में आपको बच्चे का झंडा बता दिया जाता है और आपका जेनेटिक टेस्टिंग और बाकी सब कर सकते हैं। लेकिन भारत में ऐसा नहीं है। तो फिर हमने आईवीएफ करवाया और लड़कियों वाले जो अंडर थे वे बच नही पाए जो कि दिल तोड़ने वाला था। आपको एक हारे हुए इंसान की तरह महसूस होता है बहुत ही अपसेट फील होता है’।

यह भी पढ़े:- Delhi weekend curfew:अब वीकेंड पर भी रहेगा कर्फ्यू, निजी दफ्तरों में 50 फीसदी क्षमता के साथ काम करेंगे कर्मचारी

जेनेटिक नहीं दिल से जुड़े हुए

सनी लियोनी बताती है कि हम जेनेटिक नहीं दिल से जुड़े हुए हैं। गोद लेने की प्रक्रिया शुरू हुई क्योंकि सरोगेसी काम नहीं कर रहा था। सनी लियोन और डेनियल वेबर की बेटी निशा 6 साल की है और उनके बेटे नोआ और अशर 3 साल के हैं। एक्टर्स हर खास मौके पर अपने तीनों बच्चों के साथ फोटो शेयर करती हैं। सनी ने भले ही तीनों बच्चों को जन्म नहीं दिया पर वो एक बेहतरीन मां होने का फर्ज अदा करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version