टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश इन दिनों ‘नागिन 6’ के जरिए हर तरफ छाई हुई हैं। तेजस्वी प्रकाश अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। एक्ट्रेस के अंदाज ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस बार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे वह सिंदूर और मंगलसूत्र पहने दिखाई दी हैं।

रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती

अपने काम से बिज़ी तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में वह अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से मिलने के लिए ‘लॉकअप’ के सेट पर पहुंचीं, जहां उन्होंने करण संग वक्त बिताने के साथ-साथ ‘लॉकअप’ के गेम भी खेले। इससे जुड़ी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तेजस्वी प्रकाश ‘लॉकअप’ के सेट पर ग्रीन साड़ी पहने और मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहनकर ब्यूटीफुल नजर आई। एक्ट्रेस से ज्यादा उनके मंगलसूत्र और सिंदूर ने लोगों का ध्यान खींचा हैं।

करण कुंद्रा ने शेयर किया वीडियो

तेजस्वी प्रकाश के ये वीडियो खुद करण कुंद्रा ने ही शेयर किया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तेजस्वी के वीडियो शेयर करते हुए कहा, “तुम ‘लॉकअप’ के सेट पर क्या कर रही हो। ये अभी हमारे स्पॉट दादा को हैरेस कर रही थी।” तेजस्वी प्रकाश को ‘लॉकअप’ के सेट पर मस्ती करते हुए देखा गया। उन्होंने वहां रहते हुए टास्क परफॉर्म करने की कोशिश की, हालांकि करण कुंद्रा बार-बार उन्हें परेशान करते दिखाई दिए।

यह भी पढ़े : पीएम मोदी ने असमवासियों को दी 7 अस्पतालों की सौगात,सप्तऋषियों पर फोकस करने की कही बात

प्रिंस नरूला पर निशाना लगाया

तेजस्वी प्रकाश ने एक टास्क के दौरान प्रिंस नरूला पर निशाना लगाया। अपने हाथ में धनुष लेकर वह प्रिंस की तस्वीर की ओर तीर साधती दिखाई दीं। तेजस्वी प्रकाश के क्यूट अंदाज ने हमेशा से ही लोगों का दिल जीता है। इस बार भी वह अपने स्टाइल के कारण छा गईं। कई यूजर्स ने जहां उन्हें ‘खूबसूरत’ कहा तो वहीं कुछ यूजर ने उन्हें ‘प्रिटी’ कहा। इस तरह एक्ट्रेस की सेट पर जमकर तारीफ की गयी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version