Shehnaaz Gill Bollywood Debut: “Big Boss 13” फेम शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है। शहनाज गिल मोस्ट फेमस एक्ट्रेस में से एक है। शहनाज़ गिल ने बिग बॉस सीजन 13 से अपनी खास पहचान बना ली है। फैंस इनके बॉलीवुड डेब्यु के लिए काफी बेकरार है। शहनाज गिल सलमान खान की आने वाली फिल्म “कभी ईद कभी दीवाली” (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नज़र आने वाली है। सुनने में आ रहा है कि सलमान खान ने इन्हे अपनी फिल्म में साइन किया है।

शहनाज़ गिल के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा हो रही है। शहनाज गिल बॉलीवुड की फिल्म में नजर आने वाली है। सलमान खान ने शहनाज को अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए साइन किया है। सलमान हमेशा से शहनाज़ गिल को काफी पसंद करते हैं। शहनाज सलमान की फेवरेट कंटेस्टेंट रही है। इन सबके देखते हुए सलमान ने शहनाज को इसके लायक समझा और अगली फिल्म के लिए साइन किया। मगर शहनाज़ की तरफ से अभी कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज़ ने इसकी कास्ट को ज्वाइन कर लिया है। 

Also Read: Anjum Fakih ने बड़े रोल मिलने पर जताई खुशी, कहा “मैं खुशकिस्मत हूं”

शहनाज के साथ इस फिल्म में उनके अपोजिट आयुष शर्मा नजर आएंगे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, चना की तरफ से इस फिल्म के लिए अभी कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं दिया गया है लेकिन शहनाज को बॉलीवुड फिल्मों में देखने के लिए शहनाज के फैंस बेकरार हैं। शहनाज गिल भी अपने डेब्यू को लेकर सुपर एक्साइटिड है। 

आयुष शर्मा ने ऑफिशिली कंफर्म किया है कि वह सलमान खान की फिल्म “कभी ईद कभी दिवाली” का हिस्सा है। आयुष ने कहा कि इस फिल्म के जरिए मैं अपने काम करने के तरीके को चेक करूंगा। मैं देखना चाहता हूं कि मैं काम के प्रति कितना एक्साइटेड हूं मुझ में वह हुनर है या नहीं जो मैं खुद में देखना चाहता हूं। इस फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े भी नजर आने वाली है।

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज गिल ने अपने आप को काफी अकेला महसूस किया। शहनाज गिल सलमान खान के सामने अपने आंसू रोक नहीं पाई। सलमान खान ने शहनाज गिल को सहारा दिया और कहा कि तुम्हारे सामने तुम्हारी पूरी जिंदगी है अभी तो तुम्हे बहुत आगे बढ़ना है और मुझे विश्वास है कि तुम बहुत आगे जाओगे तुम पर और भी बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं तुम्हें उसे निभाना है तुम बहुत आगे जाओगी। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version