एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। उर्फी यूं तो बहुत पहले से टीवी इंडस्ट्री में थी, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लाइमलाइट बिग बॉस OTT का हिस्सा बनकर मिला। भले ही उनका बिग बॉस में सफर बहुत छोटा रहा हो लेकिन कम वक्तों में ही उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया। घर के अंदर रहने पर उन्हें अपने चुलबुले अंदाज से सुर्खियां बटोरी। वहीं घर से बाहर आने के बाद और भी लगातार अपने आउटफिट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

उर्फी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी फोटोस और वीडियो शेयर करती रहती है अलग-अलग और पेट में एक्ट्रेस की फोटोज मीडिया पर वायरल होती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पिंक आउटफिट में अपनी फोटो शेयर की। फोटोस में एक्ट्रेस का हमेशा की तरह यूनिक आउटफिट देखने को मिला वे पंखों से बनी मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस की ड्रेस पर अगर गौर करें तो आपको उनकी पूरी ड्रेस सिर्फ पंखों से बनी नजर आएगी। उर्फी पर ये आउटफिट बहुत जंच भी रहा है। फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- इस लड़की के तो पर लग गए हैं आज कल!

एक तरफ जहां एक्ट्रेस को अपने आउटफिट के लिए पसंद किया जाता है तो दूसरी तरफ वह अपने आउटफिट के चलते खूब ट्रोल भी होती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने रेड आउटफिट में अपनी कुछ फोटो शेयर की, इसमें भी ब्रा प्लांट करती नजर आई थी। इसके लिए उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। इससे पहले वह अपने बर्थडे के आउटफिट ने भी नजर आई थी। जो हमेशा की तरह यूनीक और सबसे अनोखा था। कई लोगों ने कमेंट करके उनके ड्रेस को मच्छरदानी तक बता दिया था।

बोल्ड आउटफिट्स की वजह से भले ही उन्हें ट्रोल किया जाता है। मगर एक्ट्रेस अपनी ओर से बेबाक जवाब भी देती हैं और अपने आउटफिट को जस्टिफाई करने से कभी पीछे नहीं हटतीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version