गज़ब है भई , अभी तो बिग बॉस 14 के सीजन की शुरुआत हुई भी नहीं ,और अफवाहों ने तूल पकड़ लिया। आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों कहे रहे हैं ? तो ,हम आपको बताते हैं। दरसल, मामला ये है जनाब कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) के बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) के बारे में ये अफवाह उड़ रही थी कि बिग बॉस सीजन 14 में अध्ययन कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आएंगे । लेकिन जब ये अफवाह चारों तरफ आग की तरह फैल गयी तब अध्ययन ने खुद इस अफवाह पर ब्रेक लगते हुए कहा कि वो टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन का हिस्सा नहीं होंगे साथ ही उन्होंने बिग बॉस 14 में जाने की खबरों को गलत बताया है।

अध्ययन सुमन ने इस मामले में ट्वीट करते हुए कहा कि – मेरे बिग बॉस में जाने की खबरें झूठी हैं। थैंक्स लेकिन नो थैंक्स। बिग बॉस और कलर्स टीवी प्लीज इस चीज को क्लियर करें।

वहीं जब अध्ययन के फैन को इस बारे में पता चला कि (जो कि अध्ययन सुमन के अनुसार अफवाह है) अध्ययन बिग बॉस 14′ का हिस्सा बनने वाले हैं तो उन्होंने अध्ययन से कहा -प्लीज बिग बॉस का हिस्सा ना बनें. मैं नहीं चाहता कि आप बिग बॉस में छोटी-छोटी चीजों पर लड़ें। प्लीज , एक सम्मानीय जिंदगी जिएं। मैं आपको फिल्मों में देखना चाहता हूं न कि टीवी शो में। हमेशा मुस्कुराते रहिए और खुश रहिए…. थैंक्यू।

अध्ययन ने बात का जवाब देते हुए ट्वीट किया और कहा कि -अगर यह दुनिया का अंत भी होता तो भी मैं बिग बॉस में कभी नहीं जाता। यह मेरा लक्ष्य नहीं है।

Share.
Exit mobile version