Aditya Roy Kapoor (Om: The Battle Within) : कोरोना की लहर वैसे तो थम गई है लेकिन अभी भी इसका कुछ कुछ असर बाकी रह गया है। हाल ही में खबर आई है कि एक्टर आदित्य राय कपूर (Aditya Roy Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मुंबई में कोरोना के कई केसेज देखने को मिल रहे हैं जिनमें आदित्य कपूर भी शामिल है। सुनने में आ रहा है कि आदित्य राय कपूर को कोरोना हो गया है। आदित्य राय कपूर की बॉडी में कोविड के लक्षण पाए गए हैं जिसकी वजह से बताया जा रहा है कि उन्हें कोरोना हो गया है। यह खबर उनके फैंस के लिए काफी दुखद है। आदित्य राय कपूर के फैंस यह खबर सुनकर काफी हैरान हो गए हैं और चिंता में आ गए हैं।

आदित्य राय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के कोरोना होने की वजह से इनकी आने वाली फिल्म ओम: द बैटल विदइन ( Om: The Battle Within) की लॉन्चिंग को आगे बढ़ा दिया गया है और इसके प्रमोशन को भी रोक दिया गया है। इसके ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए एक बड़ा इवेंट रखा गया था लेकिन घटना की वजह से उस इवेंट को रोक दिया गया है। आदित्य राय कपूर की फिल्म के प्रोड्यूसर अहमद खान है इस फिल्म में उनके अपोजिट संजना सांघी स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर कपिल वर्मा है और यह फिल्म जुलाई के महीने में रिलीज होगी।

Also Read : Love Relationship Tips: ब्रेकअप के बाद पैचअप कैसे करें, इसके लिए कुछ खास बातों का रखें ध्यान

आदित्य रॉय कपूर की यह फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसका इनके दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। आदित्य राय कपूर ने अपनी पहली सोलो फिल्म “आशिकी 2” की थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट रही थी इस फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version