बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने बेबी के वेलकम के बाद से सोशल मीडिया और अपने फैंस से काफी दूर थे लेकिन आज प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लॉस एंजिलिस में लांच डेट पर स्पॉट किए गए। ऑनलाइन शेयर की गई तस्वीरों में देखा गया कि दोनों साथ में क्वॉलिटी टाइम बिताने के बाद अलग-अलग रवाना होते हैं।दोनों निकलने के पहले एक-दूसरे को KISS करते हुए भी नजर आए। निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों ने फैंस का दिन बना दिया है।

बता दें कि फैंस को दोनों कपल बेहद प्यारे लग रहे हैं। प्रियंका और निक के आउटफिट की बात करें तो प्रियंका ने आउटिंग के लिए एक ऑल ब्लैक ड्रेस पहनी थी जबकि निक को रंगीन जाकेट में देखा गया। आपको बता दें कि प्रियंका अक्सर निक जोनस के साथ घूमते हुए स्पॉट की जाती है लेकिन कुछ दिन पहले निक और प्रियंका सरोगेसी के जरिए एक बेटी के माता पिता बने हैं ऐसे में वो अपना सारा वक्त बेबी पर लगा रहे है।

एक निजी चैनल के साथ हाल ही में लाइव सेशन के दौरान, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बताया था कि वह अभी अपनी नातिन से नहीं मिली हैं, लेकिन दादी बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मधु चोपड़ा ने कहा था, “यह बहुत खुशी की बात है! मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है जिसका मैं बहुत लंबे समय से इंतजार कर रही थी। यह अब हो चुका है और मैं अपनी खुशी छुपा नहीं सकती। मुझे अब प्रियंका और मेरे बेटे की भी याद नहीं है। मैं केवल छोटी के बारे में सोचती हूं।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/malaika-discharged-from-hospital-sister-amrita-gave-health-update/97908/

आपको यह भी बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ सालों से हॉलीवुड इंडस्ट्री में बिजी हैं और यही वजह है कि वह लंबे समय से किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई। वह आखरी बार राजकुमार राव के साथ द फिल्म व्हाइट टाइगर में नजर आई थीं। बता दें कि फरहान अख्तर ने प्रियंका को फिल्म जी ले जरा ऑफर की थी। पहले तो प्रियंका ने फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी थी। लेकिन बेटी होने के बाद उन्होंने मूवी में काम करने से मना कर दिया है। अब मेकर्स फिल्म में नई हीरोइन को तलाश कर रहे हैं। इस फिल्म में कटरीना कैफ और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version