हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को अपने जबरदस्त डांस के लिए भी जाना जाता हैं। उन्हें वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बेहद मामूली परिवार से संबंध रखने वाली सपना आज देश में अपना नाम बना चुकी है। सपना ने स्टेज शो के जरिए अपनी पहचान बनाई है और उनके स्टेज परफॉर्मेंस को देखने के लिए फैंस भी बेताब रहते हैं। सपना अपने सभी परफॉर्मेंस सलवार सूट में ही देती हैं। आइए जानते हैं कि इसका क्या राज है।

सलवार सूट में डांस करने की वजह बताई

एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने सलवार सूट में डांस करने की वजह बताई थी। उन्होंने कहा था कि पहले ज्यादा हरियाणवी कलाकार लहंगे में प्रोग्राम किया करती थे। उन्होंने भी डांस के लिए लहंगा सिलवाया। सपना ने बताया कि लहंगे के साथ डांस करने में काफी दिक्कत होती थी और डांस करते समय शरीर बहुत ज्यादा दिखता था। इसलिए लहंगे में डांस करना उन्हें सही नहीं लगा।

यह एक ट्रेंड बन गया

सपना चौधरी ने तय किया कि वह सलवार सूट में डांस करेंगी। चाहे किसी को पसंद आए या नहीं आए। इसके बाद से सपना ने सूट सलवार में ही स्टेज शो पर परफॉर्म करना शुरू कर दिया। और उनका यह अंदाज लोगों को इतना पसंद आया कि यह एक ट्रेंड बन गया। आज भी सपना को सूट सलवार में डांस परफॉर्मेंस के लिए तारीफें मिलती हैं। अब हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अब सिर्फ रागनी डांसर नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी बन चुकी हैं।

Also Read: Haryanvi Dance Video: ‘कयामत कयामत’ गाने पर डांस के साथ-साथ स्टंट कर कोमल रंगीली बन गई सबकी पसंदीदा

बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा

सपना का ग्लैमर इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुका हैं। बिग बॉस में आने के बाद से उन्होंने अपना लुक पूरी तरह से बदल दिया। सपना चौधरी के फॉलोअर्स लाखों की संख्या में है और उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा दिखाया है। अक्सर सोशल मीडिया पर सपना चौधरी अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। लेकिन जब उनके डांस परफॉर्मेंस की बारी आती है तो वह सूट सलवार में ही दिखाई देती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version