Hariyanvi Dance Videos: हरियाणवी स्टेज डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby) के आए दिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं मुस्कान बेबी के डांस वीडियो में चर्चा में रहते हैं हरियाणा की डांसर लोगों के बीच काफी फेमस है। मुस्कान बेबी डांस करने में काफी माहिर है और इन्होंने अपने डांस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

इस समय डांसर मुस्कान बेबी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मुस्कान इस डांस में बॉलीवुड हिंदी फिल्म के गाने “तेरा रंग बल्ले बल्ले” पर डांस करती हुई नजर आ रही है इस गाने पर मुस्कान जोरदार ठुमके लगा रही है मुस्कान का यह स्टाइल उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। 

हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी बॉलीवुड के इस गाने पर अपने जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। इनका ये अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को भा गया है और वो मुस्कान की इस वीडियो पर जमकर लाइक कर रहे हैं। मुस्कान बेबी स्टेज पर जमकर ठुमके लगा रही हैं इन्होंने हरे रंग का सूट पहना हुआ है जिसमें वह अपने लटके-झटके बिखेर रही हैं। 

मुस्कान ने इस वीडियो में इस डांस में हरे कलर का सूट पहना हुआ है। सभी लोग मुस्कान के इस डांस के दीवाने हो गए हैं। इनकी अदाओं ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। मुस्कान अपने मूव्स से सबके होश उड़ा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version