भोजपुरी इंडस्ट्री के कई बड़े बड़े सितारे के इन दिनों तेज़ी से एमएमएस और वीडियो लीक हो रहे हैं। अभी हाल ही में सिंगर शिल्पी राज का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था,जिसके बाद वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी। इससे पहले भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु MMs वीडियो वायरल हुआ था, जिसको लेकर लंबे समय तक विवाद जारी रहा था।

त्रिशाकर का जब यह एमएमएस वायरल हुआ था, तब पूरे इंडस्ट्री में तहलका मच गया था। एक इंटरव्यू के दौरान त्रिशाकर ने बताया कि यह वीडियो सिर्फ उन्हें बदनाम करने के लिए बनाया गया था इस वीडियो से उनका कोई भी लेना देना नहीं है। लेकिन लोगों ने इसे उनका पब्लिशिटी स्टंट करार देकर बुरा-भला कहा। वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशाकर को काफी ट्रोल भी का किया गया था। जिसके बाद कुछ दिन तक त्रिशाकर ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

कुछ नहीं चल रहा है ने के बाद त्रिशाकर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई। वायरल वीडियो में त्रिशाकर कह रही हैं कि जीत निश्चित हो तो कायर भी लड़ सकते हैं। बहादुर वो कहलाते हैं जो हार निश्चित हो फिर भी मैदान नहीं छोड़ते। उन्होंने कहा कि कितना गंदा बोलना है बोलिए सब एक्सेप्ट है सर झुका कर, क्योंकि समय आपका है।

वही त्रिशाकर मधु ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वो अपनी मां की साथ हैं। उन्होंने लिखा जमाने ने इतने सितम दी है कि रूह पर भी जख्म लग गया। मां ने सर पर हाथ रख दिया तो मरहम लग गया। उनके इस पोस्ट पर भी लोगों के कमेंट की बाढ़ सी आ गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version