अवनीत कौर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट रहती हैं। उनका लुक ना तो बेसिक होता है और ना ही कैजुअल। वह अलग तरह के आउटफिट्स पहनना बहुत पसंद करती हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब अवनीत कौर अपने लुक्स के चलते सुर्खियों में आई हो। अवनीत कौर लगातार अपने बोल्ड लुक और ग्लैमरस अंदाज़ के साथ चर्चा में रहती है।

अवनीत कौर का हाल ही का फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। अवनीत इस समय बैंककॉक में अपनी छुट्टिया एन्जॉय कर रही है। उन्होंने थाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है, जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही है। उन्होंने मल्टीकलर की ड्रेस पहनी हुई है, जिसमे वह सिजलिंग पोज देती नजर आ रही है। उन्होंने अपनी कातिलाना अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने यहां अपना बोल्ड अंदाज फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक जबरदस्त पोज दिए हैं। फैंस भी उनके इस अवतार के दीवाने हो गए हैं।

अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत डांसर के तौर पर की थी। पहले वो डांसर ही बनना चाहती थी लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।उन्होंने ज़ी टीवी के ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। सेमीफाइनल से पहले ही वो शो से बाहर हो गई थीं। बाद में उन्होंने डांस के सुपरस्टार्स में हिस्सा लिया, जहां वह ‘डांस चैलेंजर्स’ टीम की सदस्य बनीं।

यह भी पढ़े :YES Bank Scam: Yes Bank घोटाले में CBI ने लिया एक्शन, मुंबई और पुणे में आठ संदिग्‍धों के यहां मारे छापे

अवनीत फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड रोल में देखा जाएगा. फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version