इस बार की होली कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी के लिए खास है। बहुत सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी ऐसे हैं जिनकी शादी के बाद यह पहली होली है। उन्हीं में से एक बॉलीवुड की क्वीन कैटरीना कैफ आज अपने ससुराल में पहली होली मना रही हैं। यह दिन उनके और उनके पति विकी कौशल के लिए बेहद खास है ऐसे में कट्रीना और विक्की ने अपने होली 2022 सेलिब्रेशन की झलक फैंस के साथ साझा की है।

कैटरीना और विकी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है इन फोटोस में दोनों को परिवार के साथ होली खेलते देखा जा सकता है। फोटोस में दोनों के चेहरे पर लाल गुलाल लगा हुआ है। विकी और कटरीना के साथ फोटो में पिता शाम कौशल, मां वीणा कौशल, और भाई सनी कौशल खड़े नजर आ रहे हैं। सभी के चेहरे पर गुलाल लगा है और सभी होली के रंगीन त्यौहार में खुशी से मतवाले नजर आए।

इस हैप्पी मोमेंट को देखकर दोनों के फैंस का दिल खुशी से झूम उठे। कई सारे फैंस ने कटरीना और विकी को होली की बधाई दी है। वहीं एक फैन ने कमेंट किया आपकी मां बेहद क्यूट है, और भी कई यूजर हैं जो कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी और फायर इमोजी शेयर कर कपल पर प्यार लुटा रहे हैं। दोनों की यह फोटोस इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

बता दें की विक्की और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी। प्राइवेट सेरेमनी में हुई इस शादी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। विक्की और कटरीना ने शादी से पहले अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा हुआ था। लेकिन शादी के बाद से दोनों एक दूसरे की फोटो शेयर करते रहते हैं। दोनों ने जुहू में नया अपार्टमेंट भी लिया था, जिसमें वह शादी के बाद शिफ्ट हुए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version