बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर रिलीज किया गया। 9 मई को रिलीज हुए इस ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। इस दमदार ट्रेलर को देखकर दर्शक खुशी से झूम उठे हैं। ट्रेलर में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की किरदार में नजर आए हैं। वहीं अभिनेत्री मानुषी चिल्लर संयोगिता की भूमिका में पृथ्वीराज चौहान के प्यार में रंगी हुई नजर आई हैं।

सोनू सूद और संजय दत्त आने वाले हैं नजर

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की कहानी भारतीय राजपूत योद्धा पृथ्वीराज चौहान की शौर्य गाथा पर्दे पर उकेरती दिखेगी। इस फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है जो ऐतिहासिक कहानियों को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए जाने जाते हैं। पृथ्वीराज में सोनू सूद और संजय दत्त जैसे धाकड़ अभिनेता भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में सोनू सूद कवि चंद्रवरदाई की भूमिका में और संजय दत्त काका कान्हा के किरदार में नजर आए हैं।

ट्रेलर में युद्ध की एक झलक

इस फिल्म में मोहम्मद गौरी की भूमिका मानव विज और आशुतोष राणा जयचंद के किरदार में है। डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर में युद्ध की एक झलक दिखाई गई हैं। यह युद्ध पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच चल रहा है। इस फिल्म का ट्रेलर यश राज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। बता दें कि फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़े : “The Great Indian Laughter Challenge” के लिए नया चेहरा, नवजोत सिंह सिद्धू की जगह Archana Puran Singh बनी मेकर्स की पसंद

अक्षय कुमार का जबरदस्त एक्शन

इस फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस अब इस फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा शौर्य और वीरता की अमर कहानी…. यह है कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान की। हिंदी तमिल और तेलुगू भाषा में होगी रिलीज 3 जनवरी को सिनेमा घरों में लुफ्त उठाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version