टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) समय सोशल मीडिया पर छाए  हुए हैं। टीवी के हर रियलिटी शो में करण कुंद्रा नजर आ रहे हैं। करण पहले बिग बॉस में नजर आए फिर उसके बाद कंगना रनौत के शो लॉक अप में भी करण ने अपना जलवा बिखेरा। हाल ही में करण कुंद्रा ने अपने फैंस को बहुत बड़ा तोहफा दिया है। करण में अपना ड्रीम हाउस बुक करा लिया है करण कुंद्रा का सपना पूरा हो गया है करण कुंद्रा ने एक आलीशान फ्लैट खरीदा है जो बेहद खूबसूरत है। 

करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने बेहद आलीशान फ्लैट बुक कराया है। जिसमें सी-फेसिंग के अलावा और भी कई ऐसी अनोखी चीजें हैं जो हर आलीशान घर में मौजूद नहीं है। करण कुंद्रा का आलीशान फ्लैट काशी अपार्टमेंट काफी खूबसूरत है इसके अलावा इस फ्लैट में एक प्राइवेट लिफ्ट और एक स्विमिंग पूल है। करण कुंद्रा का यह आलीशान फ्लैट करोड़ का है।

करण कुंद्रा काफी मेहनती है और अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने इतना बड़ा आलीशान फ्लैट खरीदा है करण कुंद्रा इस समय अपनी म्यूजिक वीडियो शूट करने में बिजी हैं। इस समय करण कुंद्रा डांस दीवाने जूनियर में होस्टिंग कर रहे हैं और उनकी होस्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है इसके अलावा करण कुंद्रा बड़े-बड़े स्टार्स के साथ नजर आने वाले हैं करण कुंद्रा जैकलिन फर्नांडीस इलियाना डिक्रूज के साथ फिल्म में नजर आ सकते हैं।

Also Read: Sunny Deol के बेटे Karan Deol की सगाई, इन बातों में है कितनी सच्चाई ?

करण कुंद्रा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो बिग बॉस में करण कुंद्रा का तेजस्वी प्रकाश के साथ प्यार शुरू हुआ और अब दोनों को इस रिश्ते में काफी आगे बढ़ चुके हैं। दोनों को जगह-जगह स्पॉट किया जाता है यह दोनों कभी किसी रेस्टोरेंट में तो कभी किसी इवेंट में साथ दिखाई देते हैं इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version