Aishwarya Rai Birthday: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस को किसी पहचान की जरुरत नहीं है क्योंकि खूबसूरती में वह ग्लोबली अपना दमखम दिखा चुकी हैं। ऐश्वर्या अब तक बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन फिलहाल वह काम से ज्यादा फैमिली पर ध्यान दे रही हैं। एक्ट्रेस काम के अलावा अपने लव लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रही हैं। खैर, एक्ट्रेस आज अभिषेक बच्चन के साथ शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं लेकिन उनके अफेयर्स के कई किस्से लगातार वायरल होते रहते हैं। आइये जानते हैं अभिषेक बच्चन से शादी करने से पहले ऐश्वर्या के किस-किस के साथ रहे हैं अफेयर्स के चर्चे।

डेटिंग को लेकर सुर्ख़ियों में रही थी ऐश्वर्या

शादी से पहले ऐश्वर्या विवेक ओबेरॉय और सलमान खान के साथ जुड़ी हुई थीं और दोनों को डेट कर रही थीं। फैंस ने सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को खूब पसंद किया। चर्चा यह भी थी कि ये दोनों शादी करने वाले थे लेकिन उनका यह रिश्ता अचानक ही टूट गया। विवेक और ऐश्वर्या ‘क्यों हो गया ना’ के सेट पर करीब आ गए। लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक ने मुंबई में शादी कर ली। ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहू होने के बाद भी उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया। ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी के बाद कई अफवाहें फैलने लगीं।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

इस वजह से अलग हो गए थे सलमान और ऐश्वर्या

वहीं आपको यह जानकार हैरानी होगी कि अपने मॉडलिंग के दिनों में ऐश्वर्या राजीव मूलचंदानी नाम के एक मॉडल को डेट करती थीं। ऐश्वर्या और राजीव की साथ में कई फोटोज इंटरनेट पर उपलब्ध है। चर्चा यह भी थी कि राजीव को लेकर ऐश्वर्या और मनीषा कोइराला का बड़ा झगड़ा हुआ था। सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर शुरू हुई थी लेकिन एक्ट्रेस के माता-पिता ने उनके रिश्ते को मंजूरी नहीं दी। कहा जाता है कि ऐश के साथ सलमान के झगड़े के कारण दोनों अलग हो गए।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version