बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) सोशल मीडिया से काफी जुड़े हुए हैं। और वह किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आते रहते हैं। अजय देवगन की एक खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि वह 11 दिनों तक चटाई पर सोए। आइए जानते हैं उनके चटाई पर सोने की क्या वजह रही।

अजय देवगन (Ajay Devgan) भगवान अय्यप्पा के दर्शन के लिए केरल के सबरीमाला मंदिर पहुंचे थे। उनकी मंदिर की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सबरीमाला मंदिर जाने से पहले कुछ लोगों को खास नियमों का पालन करना पड़ता है इसी तरह अजय देवगन ने उन नियमों को निभाया। इन्हीं नियमों का पालन करने के लिए अजय देवगन 11 दिनों तक चटाई पर सोए।

रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन ने सभी रीति-रिवाजों का पालन करते हुए अपने नाखून और बालों को नहीं कटवाया। इसके अलावा उन्होंने अपनी शेविंग भी नहीं कराई। वह बिना लहसुन और प्याज का खाना खाकर अपने आप को संतुष्ट करते थे। सबरीमाला मंदिर में तीर्थयात्री से उम्मीद की जाती है कि वे तीर्थ यात्रा के सफल समापन के लिए एक साधारण और पवित्र जीवन जिए।

अजय देवगन (Ajay Devgan) ने 11 दिनों तक नियमों का पालन करते हुए मांसाहारी भोजन और शराब तक छोड़ दी थी। और सिर्फ काले कपड़े पहनते थे। इसी तरह अजय देवगन ने 11 दिनों तक सबरीमाला मंदिर के नियमों का पालन किया।

यह भी पढ़े :- ‘फॉरेस्ट गंप’ के हिंदी रिमेक पर बनाई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, टॉम हैंक्स को स्पेशल स्क्रीनिंग पर रखेंगे आमिर खान

जल्द ही अजय देवगन रनवे 34 में नजर आएंगे। इस फिल्म में अजय देवगन की अहम भूमिका है उनके साथ अमिताभ बच्चन बोमन ईरानी और रकुल प्रीत भी फिल्म में जुड़े हुए हैं। खास बात यह है कि रनवे 34 का निर्देशन भी अजय देवगन ने किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version