बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पर इस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए एक पोस्ट साझा की है और कैप्शन में लिखा है कि कॉस्ट्यूम डिजाइनर अकबर शाहपुर वाला (Akbar Shahpur Wala) का निधन हो गया है, इस वजह से बच्चन परिवार शोक में डूबा हुआ है क्योंकि ये बच्चन परिवार के बेहद करीब थे। इनके जाने की वजह से बच्चन परिवार को सदमा सा लग गया है। 

हाल ही में कॉस्टयूम डिजाइनर अकबर शाहपुर वाला का निधन हो गया है, जो बच्चन परिवार के बेहद करीब थे। अमिताभ बच्चन से उनके अच्छे संबंध थे लेकिन दुखद समाचार यह है कि अकबर शाहपुर वाला इस दुनिया को अलविदा कह गए। इनके निधन की वजह से पूरा बच्चन परिवार शोक में डूबा हुआ है। यह खबर अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए साझा की उन्होंने इस पर काफी बड़ा कैप्शन लिखा और कहा कि भगवान आपकी आत्मा को शांति दे! अकबर शाहपुर वाला के अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन और उनके पूरे परिवार से अच्छे संबंध थे इनका दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना था लेकिन इनके निधन की वजह से अमिताभ बच्चन काफी दुखी हैं। 

महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में दिखाई दिए। यह घटना उसी के दौरान हुई जिसे अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए जानकारी सभी को दी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version