कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने ग्लैमरस लुक से सुर्खिया बटोर रही है। कान्स फिल्म फेस्टिवल में में उर्वशी कई इंडियन सेलेब्स के साथ पहुंची थीं। बॉलीवुड में आने के बाद से वह लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही है। इसी कड़ी में उर्वशी ने दावा किया कि हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो ने उन्हें ‘कान्स 2022’ में एक टैलेंटेड एक्ट्रेस के तौर पर बधाई दी। हालांकि उनकी इस बार पर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रही है। कई लोग उन्हें झूठा बता रहे हैं।

टैलेंटेड एक्ट्रेस के तौर पर की तारीफ

उर्वशी ने एक इंटरव्यू में बताया कि अमेरिकी एक्टर से मिलना उनके लिए सपना सच होने जैसा था। उर्वशी ने आगे कहा आगे कहा, ‘मैं तो घबरा गई थी लियोनार्डो डिकैप्रियो से तारीफ मिलने के बाद। शब्द भी कम पड़ गए थे। भावुक हो गई थी मैं, और मेरी आंखों में खुशी के आंसू आ गए थे।’ उन्होंने आगे कहा, ‘साथ ही, मैं शर्मा रही थी। उन्होंने एक बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस के तौर पर मेरी तारीफ की। क्या कल रात वाकई में ऐसा हुआ था? क्या मैं खूबसूरत पलों के बारे में सपना देख रही थी?

उर्वशी रौतेला की बातों पर विश्वास नहीं

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की बातों का विश्वास नहीं किया जा रहा है। इस बात को लेकर उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही है। आपको बता दे कि कई लोगो को इस बात पर भी शक है की लियोनार्डो डिकैप्रियो कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल भी हुए थे या नहीं, क्योंकि उन्हें रेड कारपेट पर वॉक करते हुए नहीं देखा गया था।

यह भी पढ़े : Mona Lisa Web Series: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का टीवी इंडस्ट्री पर भी कब्जा,ओटीटी पर रिलीज हुई उनकी वेब सीरीज धप्पा

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा ‘मैं वाकई में उर्वशी रौतेला की इज्जत करता हूं, क्योंकि उन्हें परवाह नहीं है कि वे झूठ बोल रही हैं। वह बस झूठ बोल देती हैं।'” एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, “हां भाई, लियोनार्डो ने निश्चित रूप से उर्वशी रौतेला की वर्जिन भानुप्रिया, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4, पागलपंती जैसी फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस देखी होगी।” वहीं ” एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया, “कान्स फिल्म फेस्टिवल में लियोनार्ड डिकैप्रियो द्वारा प्रशंसा पाने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री। बायो अपडेटेड।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version