Akshara Singh Photos: भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी भी परिचय की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। यही वजह है कि उनकी फिल्म देखने के लोग सिनेमाघरों के बाहर लंबी-लंबी लाइन लगा लेते हैं। वो अपने किरदार को इतनी शिद्दत से निभाती है कि वो किरदार उन्हीं के लिए सोचकर लिखा गया हो। अक्षरा अपनी फिल्म के साथ-साथ गॉर्जियस लुक को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका गजब का लुक देखने को मिल रहा है। आइये जानते हैं क्या खास है बात इस तस्वीर में –

तस्वीर में बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं अक्षरा

अक्षरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस लॉन्ग हुडी पहने दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में दिख रहा है कि वो बीच सड़क पर बैठे हुई हैं और गजब का पोज दे रही हैं। उनके कर्ली बाल लुक पर जंच रहे हैं। साथ ही, उन्होंने व्हाइट कलर की शूट पेयर की हुई हैं। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस रियल लाइफ में काफी बोल्ड रहती हैं। वो हर आउफिट को कॉन्फिडेंटली कैरी करती हैं। यही कारण है कि वो हर ड्रेस में कहर बरपाती हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “Noses are red, fingers are blue I love winters How about you”।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

अक्षरा की सोशल मीडिया पर तगड़ी है फैन फॉलोइंग

अक्षरा के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और 336 यूजर्स को फॉलो करती हैं। साथ ही, एक्ट्रेस खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से हर दिल पर राज करती हैं। वो अपनी ग्लैमरस अंदाज से फैंस की धड़कनें बढ़ा देती है और अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को मदहोश कर रही हैं। उनकी पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो जाती है। वहीं उनकी इस पोस्ट पर अभी तक 62 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं इस पोस्ट के कमेंट्स के सेक्शन पर तारीफों की बारिश हो रही हैं।

ये भी पढ़ें: फिटनेस और स्वास्थ्य को लेकर Pia Bajpiee रहती हैं सतर्क, कहा – ‘शरीर एक मंदिर है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version