Akshara Singh: भोजपुरी सितारे और उनके अफेयर्स हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। एक समय ऐसा भी था जब भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के अफेयर के चर्चे थे। यह दोनों स्टार्स हमेशा साथ नजर आते थे। भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह पवन सिंह के प्यार में डूबी हुई नजर आती थी। इन दोनों को देखकर ऐसा लगता था कि यह दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह पाएंगे। लेकिन धीरे-धीरे पवन सिंह और अक्षरा का ब्रेकअप हो गया। आइए जानते हैं कि किस वजह से अब यह दोनों साथ नहीं है।

अक्षरा की बजाय ज्योति से की शादी

पवन सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने होते हैं। एक दौर ऐसा भी था जब भोजपुरी गलियों में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के अफेयर की खबरें थी। लेकिन पवन सिंह ने अक्षरा से शादी ना करके ज्योति सिंह को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला लिया। पवन सिंह और ज्योति सिंह की शादी की भनक किसी को नहीं थी। वहीं पवन सिंह का जीवन साथी बनने का सपना देख रही अक्षरा सिंह का सपना चकनाचूर हो गया।

Also Read: Shehnaaz Gill Dance Video: भाई शहबाज के सॉन्ग रिलीज इवेंट पर पहुंचीं शहनाज गिल, फ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ खूब नाचीं

अक्षरा सिंह के साथ मारपीट की

पवन सिंह और ज्योति की शादी के बाद अक्षरा सिंह डिप्रेशन में चली गई थी। कई इंटरव्यूज में उन्होंने पवन सिंह से अलग होने पर अपनी लव लाइफ के बारे में बात की थी। अक्षरा सिंह ने बताया कि पवन सिंह उनसे शादी के बाद भी वही रिश्ता रखना चाहते थे। लेकिन वह इसके लिए बिल्कुल तैयार नहीं थी। इसके बाद पवन सिंह ने उनके साथ मारपीट की। मारपीट के खिलाफ पुलिस ने केस भी दर्ज किया। उस समय काफी मुश्किल समय था। लेकिन अपने पिता के सपोर्ट के कारण उस दुख से बाहर निकल सकी।

Also Read: Activa 7G: एक्टिवा 7जी लॉन्च करने की तैयारी में कंपनी, टीजर जारी कर दिखाया फ्रंट लुक

अक्षरा सिंह ने बताया कि पवन सिंह उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे चुके हैं। अब अतीत को भूलकर अक्षरा सिंह काफी आगे बढ़ चुकी हैं। अब अक्षरा सिंह का भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी जाना माना नाम है। उनकी लोकप्रियता को देखकर ऐसा लगता है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में भी एंट्री लेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version