Amazon Deal: आजकल हर कोई गेम खेलना पसंद करता है और गेम खेलने के लिए कई नए प्रोडक्ट आ रहे हैं। इस खबर में आपको ऐसे लैपटॉप की जानकारी देंगे जिसकी अच्छी रिव्यू है और कीमत में भी अफोर्डेबल हो। दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन लैपटॉप पर ऑफर दे रहा है जिसकी प्रोसेसर दमदार, अच्छा रैम के साथ बेस्ट स्टोरेज मिल रहा है।

16.1 इंच की स्क्रीन साइज के इस लैपटॉप में FHD डिस्प्ले है। इस HP Gaming Laptop की कीमत लगभग 76,000 रुपये है जिस पर इस डील के तहत आप 19 फीसदी का डिस्काउंट पा सकते है। इस डिस्काउंट के बाद  लैपटॉप की कीमत 61,490 रुपये में घर लाया जा सकता है। जानकारी अनुसार, डिवाइस को Kotak Bank और Standard Charted Bank Of Baroda के बैंक कार्ड से भुगतान करते हैं तो 1500 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। आपको बता दें कि लैपटॉप पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जो कंपनी कंडीशन पर निर्भर करता है।

ये भी पढ़ें: Air Conditioner: बेड में फिट होने वाला एसी बना देगा आपके कमरे को मनाली, कम कीमत में लाए अपने घर

Gaming Laptop में ये है खास

आपको बता दें कि, गेंमिग फीचर में 5th Gen AMD Ryzen 5 5600H का प्रोसेसर मिल रहा है जिसमें 3.3 GHz base clock  स्पीड है, साथ ही 16MB L3 cache, 6 core, 12 threads  के साथ पेश किया गया है।

इस लैपटॉप में में 8 GB DDR4-3200 MHz RAM उपलब्ध है जिसको 32 GB DDR4-3200 SDRAM तक बढ़ाया जा सकता है। इस लैपटॉप में 512 GB  का स्टोरेज दिया जा रहा है।

लैपटॉप में ग्राफिक्स के लिये GTX 1650 और नेटवर्किंग के लिये Bluetooth 5.2 combo Gigabit MIMO सपोर्ट और Miracast कंपेटिबिलिटी है। जानकारी के अनुसार इसमें प्रीलोडेड Windows 11 सॉफ्टवेयर और Alexa Built-in है इसकी मदद से आप सिर्फ वॉइस कमांड से लैपटॉप में कोई भी कमांड देकर चला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Birthday: कौन-कौन है अरविंद केजरीवाल के परिवार में? जानें जन्माष्टमी से क्या है केजरीवाल का संबंध

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version