Akshay Kumar Film Samrat Prithviraj: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी हिट फिल्मों की वजह से जाने जाते हैं। लेकिन अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ सिनेमाघरों में कुछ खास कारोबार नहीं कर रही हैं। इस फिल्म ने बहुत ज्यादा निराशाजनक प्रदर्शन सिनेमाघरों में किया है। मेकर्स को इस फिल्म से काफी ज्यादा कमाई करने की उम्मीद थी। फिल्म ने गुरुवार को सिर्फ 2.80 करोड़ रुपये का कारोबार किया। साथ ही, कार्तिक और कियारा की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ तीसरे हफ्ते में भी अच्छी खासी कमाई कर रही हैं।

पहले हफ्ते में सिर्फ 55 करोड़ रुपये किया बिजनेस

खबरों का मानें तो फिल्म ने पहले हफ्ते महज 55 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं, फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के साथ दो फिल्में और रिलीज हुई थी। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक इन दोनों फिल्मों के साथ-साथ ‘भूल भुलैया 2’ के अच्छे प्रदर्शन की वजह से अक्षय की फिल्म को नुकसान हुआ है।

मानुषी का बॉलीवुड में डेब्यू

इस फिल्म में अक्षय कुमार ‘सम्राज पृथ्वीराज’ का रोल निभा रहे हैं। साथ ही, फिल्म एक्ट्रेस पूर्व वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अक्षय के अपोजिट दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म से मानुषी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया हैं। इस फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा, ललित तिवारी, साक्षी तंवर और मानव विज अहम रोल में निभा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें– Nora Fatehi के साथ Shahid ने किया बेहद सेक्सी डांस , पत्नी मीरा के उड़े होश

शो हो रहे हैं लगातार कैंसल

खबरों के मुताबिक दर्शकों की कम संख्या की वजह से सिनेमाघरों में फिल्म ‘सम्राज पृथ्वीराज’ के शो रद्द किया जा रहे है। वहीं, जहां शो जारी है वहां दर्शकों की कमी है। हाल ही में, आई एक खबर के मुताबिक मुंबई में भी फिल्म देखने वालों की कमी हैं।

इन फिल्मों में दिखेंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें उनकी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’, ‘मिशन सिंड्रेला’, रक्षाबंधन, ‘सेल्फी’, ‘ओह माय गॉड 2’ हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version