Lalu Yadav 75th Birthday: पिछड़ों की आवाज कहे जाने वाले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) आज यानी 11 जून को अपना 75वां जन्मदिन मना रहे है। लालू के जन्मदिन की खुशी में पूरे बिहार में जश्न का माहौल है। हर जिले में राजद कार्यकर्ता आरजेडी मुखिया के जन्मदिन को खास तरह से सेलिब्रेट कर रहे है। लालू की पार्टी अपने नेता के 75वें जन्मदिन को सामाजिक न्याय एवं सद्भावना दिवस के रूप में मना रही है।

पटना में उन्होंने अपनी बेटी मीसा भारती, पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव सहित परिवार के कई अन्य सदस्यों के साथ केक काटकर जन्मदिन पर जश्न मनाया। वीडियो में परिवार के कई लोग दिख रहे हैं। बच्चे भी हैं। केक काटकर लालू यादव ने घर के लोगों को खिलाया।

मीसा भारती ने दीं शुभकामनाएं
लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर लिखा है- “इंसान आएँगे जाएँगे, पर जो सामाजिक न्याय की अतुलनीय अमिट सशक्त विरासत बनकर हर कमज़ोर की ज़ुबान पर सदा के लिए सज जाएँगे, वही लालू जी कहलाएँगे! जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ पापा!”

पिता लालू यादव के जन्मदिन को लेकर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि गरीबों के संबल, सामाजिक न्याय व साम्प्रदायिक सौहार्द के सबसे प्रबल स्तंभ और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी के 75वें जन्मदिवस को राजद सामाजिक न्याय एवं सद्भावना दिवस के रूप में मना रहा है।

हेमा यादव ने अपने पिता लालू के लिए लिखा

यह भी पढ़िए: Rajya Sabha Election 2022 Result: चुनावों के नतीजे घोषित, जानिए कौन जीत कर पंहुचा राज्यसभा?

पोस्टरों से पटा पटना शहर, हर जिले में गरीबों को भोजन
राजद मुखिया के जन्मदिन के उत्साह में कार्यकर्ताओं ने पूरे पटना शहर को पोस्टरों से पाट दिया है। हर चौक-चौराहे पर लालू प्रसाद यादव के बैनर, होर्डिंग्स लगाए गए हैं। वहीं पार्टी की ओर अपने नेता और पदाधिकारियों को कहा गया है कि अपने गृह जिले में गरीबों को भोजन कराएं। हर जिले में भारी तादाद में गरीबों के भोजन की व्यवस्था की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version