Akshay Kumar Film Samrat Prithviraj:अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को फैंस खूब प्यार दे रहे है।

Akshay Kumar Film Samrat Prithviraj:अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों खूब पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की जिंदगी पर दर्शाई गई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं, फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर स्क्रीन शेयर करते दिख रही हैं। फिल्म रिलीज के पहने दिन सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए फैंस की लंबी लंबी लाइन देखने को मिली। फिल्म के लिए फैंस के बीच क्रेज साफ देखा जा सकता है।

पहले दिन कितनी हुई कमाई

खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) की कमाई बच्चन पांडे से कम हुई है। फिल्म ने पहले दिन 10 से 11 करोड़ रुपये की कमाई की है। ये फिल्म के लिए एक अच्छी कमाई मानी जा रही है। क्योंकि महीने की आखिरी वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ रिलीज होगी. तो माना जा सकता है कि फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। वहीं, फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) ने किया है और यशराज प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी हैं। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज हुई है।

इसे भी पढ़ें किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती, फोटो देख कर हो जाएंगे हैरान

कमल हसन की फिल्म ‘विक्रम’ दे रही है टक्कर

साउथ के सुपरस्टार कमल हसन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram)3 जून यानी अक्षय कुमार की फिल्म के साथ रिलीज हुई है। खबरों की मानें तो कमल हसन की फिल्म पहले दिन तमिलनाडु राज्य में करीब 25 से 30 करोड़ रुपये का बिजनेस और पूरे भारत में तकरीबन 40 से 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की पहले ही 10.70 का प्री बुकिंग कर चुकी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version