Shilpa Shetty Hot Photoshoot: बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी खूबसूरत के साथ-साथ अपने परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं। वो इतनी फिट हैं कि कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है कि वो कितने उम्र की हैं और वो दो बच्चों की मां है। हाल ही में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है, जो सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसे देख लाखों दिल घायल हो चुके हैं।

शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी रहती एक्टिव

शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। शिल्पा के चाहने वाले उनके लेटेस्ट लुक  बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं, शिल्पा अपने फैंस फिट रहने के टिप्स सोशल मीडिया पर साझा कर रहती हैं। हाल ही में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर रेड साड़ी पहन कर फोटोशूट कराया।

इसे भी पढ़ेंUrfi Jawed ने दस्ताने को रिंग स्टाइल में कनवर्ट कर बना लिया ये, इस एक्सपेरिमेंट की लोग कर रहे हैं तारीफ

शिल्पा रेड साड़ी पहन में ढाया कहर

शिल्पा ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर  फोटोज शेयर किया है, फोटो में रेड कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वैसे तो शिल्पा हर आउटफिट हर हॉट दिखती हैं। शिल्पा की साड़ी आगे से ओपन  डिजाइन की हैं। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। साथ ही, एक्ट्रेस के बाल खुले हुए हैं और हाथों में बैंगल्स कैरी की हुई हैं।

शिल्पा की वर्क फ्रंट  

शिल्पा शेट्टी की वर्क फ्रंट  की बात करें तो वो अपनी अपकमिंग फिल्म निकम्मा (Nikamma) के प्रमोशन में जुटी हैं। ये फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का ट्रेलर मई में रिलीज हुआ था, जिसको लोगों ने खूब प्यार दिया। यह फिल्म एक निकम्मे लड़के की कहानी है, जो जिंदगी में कुछ नहीं करता है और अपनी लाइफ को एंजॉय करता है। तभी शिल्पा की लड़के के लाइफ एंट्री होती है, इस फिल्म में शिल्पा सुपरवुन का रोल निभा रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version