बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) रविवार का दिन हंसी खुशी मना रहे हैं। अक्षय कुमार ने अपने इस दिन को लाफ्टर डे के रूप में मनाया। अक्षय कुमार का आज बड़ा मजाकिया मूड बना हुआ है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है इसमें वह लाफ्टर डे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

अक्षय ने ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट पहनी हुई है और हाथ में कंघा लिए हुए हैं। अक्षय कुमार कंघे से अपने दांतों को रगड़ रहे हैं। अक्षय कुमार गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं अक्षय कुमार का ये फनी वीडियो देखकर फैंस भी इस्माइल वाला इमोजी भेज रहे हैं। जेके फाइल्स अक्षय की इस वीडियो को देखकर लोग सवाल कर रहे हैं और अक्षय कुमार भी उनका हंस हंस के जवाब दे रहे हैं। जैसे ही वीडियो खत्म होता है अक्षय कुमार फिल्म में बंद कर लेते हैं और बोलते हैं आऊच! अक्षय ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और बाहर से वाइट एंड ब्लैक शर्ट पहनी हुई है। अच्छा नहीं वीडियो किसी कमरे में बैठकर बनाई है वीडियो काफी मजेदार है जिसे काफी लाइक मिल रहे हैं।

Also Read : Health Tips : तरबूज के बीजों के सेवन से ब्लड शुगर लेवल होता है कंट्रोल

वीडियो शेयर करते अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा खुशी की चाबी खुद पर हंसना खुद के साथ अपनी खुशी शेयर करना! अक्षय ने लिखा कि मैं यह एक्टर आप सभी के साथ शेयर इसलिए कर रहा हूं क्योंकि मुझे यह करना अच्छा लगा मैं अपनी खुशी अपने साथ बांट रहा हूं मेरे पास करने का कुछ नहीं था मैं बोर हो रहा था इसलिए मैंने सोचा कि ऐसा कुछ करते हैं जिसे देखकर सभी को हंसी आ जाए। 

अक्षय की इस वीडियो पर बॉलीवुड के कई कलाकारों ने काफी मजेदार एक्शन दिए और अक्षय ने भी उनका काफी मजेदार जवाब दिया। बॉलीवुड के टाइगर अक्षय कुमार इस वीडियो को देखकर अपने आपको हंसते से रोक नहीं पाए उन्होंने हंसी वाला इमोजी बना दिया। अक्षय कुमार अक्सर ऐसी वीडियोज शेयर करते रहते हैं और लोगों को हंसाते रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version