Haryanvi Dance Videos: हरियाणवी स्टेज डांसर सपना चौधरी हमेशा अपने लटके-झटके से सब को दीवाना बनाती है। सपना चौधरी का डांस उनके फैंस को बहुत पसंद आता है। वैसे तो सपना चौधरी गाने ने ढेरों गाने पर डांस किया है और इनकी वीडियो सोशल मीडिया पर अपडेटेड है लेकिन सपना चौधरी का एक फेवरेट गाना है जिसे वो बेहद पसंद करती हैं। सपना चौधरी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मीडिया द्वारा उसे सवाल किया जा रहा है कि आपका फेवरेट गाना कौन सा है और सपना चौधरी जवाब देती हुई नजर आ रही है?

सपना चौधरी ने मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब वीडियो शेयर करके दिया इस गाने में सपना चौधरी ने ब्लू कलर का सूट पहना है वह काफी खूबसूरत लग रही है। इस वीडियो में डांस करते हुए सपना चौधरी काफी खूबसूरत लग रही है सपना ने बड़े-बड़े इयररिंग पहने हुए हैं जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही है।

सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा कि सभी लोग उनसे पूछते हैं कि आपका अपना फेवरेट गाना कौन सा है पर मैं किसी गाने को फेवरेट नहीं कर सकती क्योंकि सभी गाने मेरे बेटे की तरह है और मां सिर्फ एक बेटे को प्यार नहीं कर सकती। सपना चौधरी ने वीडियो में गाना “बात मैंने सची लागे बोल तेरे मीठे मीठे” पर डांस करती नजर आ रही है। 

इस गाने पर सपना जोर-जोर से नाच रही है। सपना के इस डांस को देखकर दर्शक अपना होश खो बैठे हैं। सपना चौधरी ने अपने डांस से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। इस वीडियो पर कुछ ही देर में लाखों व्यूज और लाइक्स आ चुके हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version