अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का बेटा आरव हाल ही में अपनी मां ट्विंकल खन्ना के साथ मुंबई में स्पॉट हुआ है। आरव ने अपने कंधे पर हरे रंग का बैग टांगा हुआ था जिसे देखकर लोग मजाक उड़ाने लगे। ट्विंकल खन्ना और उनका बेटा आरव मुंबई की गलियों में शॉपिंग करते हुए नजर आए। इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स मजाक उड़ा रहे हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्विंकल खन्ना आगे चलती है और उनका बेटा आरव पीछे पीछे हाथ में बैक पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

अरब के कंधे पर हरे रंग का लिंग बैग देखकर उसका मजाक उड़ाने लगते हैं एक यूजर ने इस पर सवाल किया है कि क्या वापस लेकर जा रहे हैं। तो एक दूसरे यूज़र ने कमेंट किया है कि के बेटा लड़की की तरह क्यों एक्ट कर रहा है। किसी दूसरे यूज़र ने कमेंट किया है कि यह तो किसी रोबोट या गार्ड की तरह व्यवहार करता नजर आ रहा है। अक्षय कुमार का बेटा अपने पापा की तरह ही स्पोर्ट्स में एक्टिव है। उनका कद भी अक्षय कुमार की तरह ही सुडोल है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक इंटरव्यू में बताया है कि आरव को अभी एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। अगर आरव कभी फ्यूचर में एक्टिंग में आना चाहेगा तो उसे खुद ही मेहनत करनी होगी। अक्षय कुमार के बेटे आरव की फोटोस भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कुछ साल पहले आरव श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ पार्टी को लेकर चर्चा में आए थे। इसके अलावा उनके कुछ सेल्फी भी वायरल हुई। जिसमें वह अपनी फीमेल फ्रेंड से गले मिलते और उन्हें किस करते नजर आए।

यह भी पढ़े :- Nia Sharma ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस  देख फैंस को छूटे पसीनें

इससे पहले भी आराम 2017 में किसी लड़की के साथ पीवीआर में साथ देखे गए। आरव और उनकी फ्रेंड की नजर कैमरे पर पड़ी तो उन्होंने मुंह छुपाने की कोशिश की। अक्षय कुमार के बेटे आरव दिखने में स्मार्ट है साथ ही वह मार्शल आर्टिस्ट भी है। 14 साल की उम्र में ही आरव ने फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट प्राप्त किया था अब आरव 20 साल के होने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version