Ali Fazal And Richa Chadha: बॉलीवुड के लव बर्ड्स अली फजल और ऋचा चड्ढा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारी जोर शोर से चल रही हैं। इस महीने की आखिरी दिनों से शादी की प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएगा। वहीं शादी के लिए रोजाना कोई न कोई खबरें आती रहती हैं। दोनों 4 अक्टूबर को शादी के बंधन वाले हैं और शादी की रस्मों के लिए जल्द दिल्ली रवाना होंगे। जब सेलिब्रिटी की शादी हो रही है तो बॉलीवुड सितारों को जमाड़ा जरूर लगेगा। वहीं शादी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी के शिरकत करने की खबरें आ रही हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि हॉलीवुड सेलिब्रिटी भी शिरकत करने वाले हैं। आइये जानते है, किन सेलिब्रिटी का नाम मेहमानों की लिस्ट में शामिल हैं।  

हॉलीवुड की ये सेलिब्रिटी करेंगे शिरकत

जानकारी के मुताबिक हॉलीवुड के फेमस एक्टर जेरार्ड बटलर और जुड़ी डेंच को अली शादी में आमंत्रित किया गया हैं। वहीं जासूसी थ्रिलर ‘तेहरान’ के कलाकार भी शादी के फंक्शन में शामिल होंगे। वहीं अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं।

ये भी पढ़ें: Athiya Shetty And KL Rahul Marriage: होटल नहीं बल्कि इस खास जगह पर होगी कपल की शादी, वेडिंग वेन्यू कन्फर्म

कोरोना की वजह कई बार टली शादी

खबरों की मानें तो अली फजल और ऋचा चड्ढा साल 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना की पहली लहर के कारण शादी को टाल दिया। वहीं फिर दोनों ने शादी करने के लिए प्लान बनाया तो कोरोना की दूसरी आ गई और फिर शादी टल गई हैं। बता दें कि दोनों एक दूसरे को 7 साल से डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म फुकरे की सेट पर हुई थी। पहले दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों की शादी 5 अक्टूबर को शादी दिल्ली में होगी और रिसेप्शन मुंबई में होगा।   

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version