Ali Fazal Birthday: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अली फजल आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर के बर्थडे के मौके पर फैंस उनको जन्मदिन की मुबारकबाद दे रहे हैं। हाल ही में एक्टर अपनी शादी की वजह चर्चा में छाए हुए थे। उन्होंने ऋचा चड्ढा के साथ शादी की है, जिनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। अली अपने एक्टिंग की वजह से दर्शकों के जुबानों पर रहते हैं। उनकी वेब सीरिज मिर्जापुर के दोनों सीजन को दर्शकों ने खूब प्यार दिया, लेकिन क्या आप जानते है अली ने मिर्ज़ापुर करने से मेकर्स को मना कर दिया था।

शुरुआती दौर में एक्टर ने की मॉडलिंग

बता दें कि अली फजल का जन्म 15 अक्टूबर 1986 में लखनऊ में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूलिंग देहरादून से की थी। इसके बाद आगे पढ़ाई पुरी करने के लिए मुंबई पहुंच गए थे। उन्होंने अपने करियर शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके अलावा वो कई शोज भी नजर आ चुके हैं। किसी तरह उनको आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स में छोटा रोल मिला, लेकिन उनको पहचान फिल्म ‘फुकरे’ से मिली थी, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया, जिसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म का सीक्वल बनाया था। वहीं अली हॉलीवुड की फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ में भी नजर आ चुके हैं, लेकिन उनको सबसे ज्यादा फेम वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ से मिली थी।

Also Read: Bigg Boss 16: Sumbul के पिता ने Ankit और Gautam को दी दुआएं, दिल टूटने पर निभाया था साथ

गुड्डू पंडित ने मिर्ज़ापुर करने से क्यों किया था मना

मिर्जापुर के हर किरदार और डायलॉग लोगों के दिल दिमाग में छप गए हैं। फिर चाहे मुन्ना भैय्या का किरदार हो या गुड्डू भैया का किरदार, लोग खूब पसंद करते हैं। इस वेब सीरिज के दो सीजन है, दोनों ही सीजन सुपरहिट हुए हैं, लेकिन आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि अली फजल ने मिर्जापुर करने से मना कर दिया था। अली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनको मुन्ना भैया का किरदार ऑफर हुआ था, लेकिन उनको गुड्डू पंडित का किरदार काफी ज्यादा पसंद आया था। वहीं जब उनको मेकर्स की तरफ से फोन आया तो उन्होंने वेब सीरीज करने से मना कर दिया, जिसके बाद उन्हें गुड्डू पंडित का रोल ऑफर हुआ। अब इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट की शूटिंग चल रही है, लेकिन अभी तक रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version