Rajasthan Politics: राजस्थान कांग्रेस में सियासी घटनाक्रम के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अब राहुल गांधी से मिलेंगे। मुख्यमंत्री गहलोत भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए कर्नाटक के लिए रवाना हुए हैं और वहां बेल्लारी में राहुल गांधी के साथ एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस जनसभा में राहुल गांधी के साथ सीएम अशोक गहलोत, भूपेश बघेल और मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल होंगे। वहीं जनसभा में करीब 3 लाख लोगों से अधिक की भीड़ जुटाने की उम्मीद की जा रही है।

17 अक्टूबर को होगी वोटिंग

बता दे कि राहुल गांधी अपनी भारत जुड़े यात्रा के रिस्पांस से काफी खुश नजर आए हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि इसका फायदा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को हो सकता है। क्योंकि 17 अक्टूबर को कांग्रेस अध्यक्ष के लिए वोटिंग होगी। इसलिए कांग्रेस आलाकमान अभी राजस्थान में कोई ऐसा कदम उठाने से बच रहे हैं। अब सभी की निगाहें अशोक गहलोत और राहुल गांधी पर टिकी हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी और अशोक गहलोत की बॉडी लैंग्वेज से बहुत कुछ साफ होता है।

Also Read- Joe Biden on Pakistan: अमेरिका ने दिया भारत का साथ, जो बाइडेन ने लगाई पाकिस्तान को फटकार

कोच्चि में मिले थे गहलोत

कहा जा रहा है कि कांग्रेस के भविष्य को लेकर आज जनसभा के मंच पर सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहले भारत जोड़ो यात्रा में 22 सितंबर को कोच्चि आए थे। इसके बाद उन्होंने राहुल गांधी से कॉन्ग्रेस अध्यक्ष पद को संभालने का आग्रह किया था। राहुल गांधी ने कहा कि गांधी परिवार का कोई सदस्य अध्यक्ष नहीं बनेगा। अब एक बार फिर इनकी मुलाकात को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हुए हैं।

Also Read- Flipkart Diwali Sale में iPhone 14 पर मिल रही 24,000 की छूट, जल्दी खरीदें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version