आलिया भट्ट उन बॉलीवुड एक्ट्रेस में से हैं जो अपने काम के प्रति साधना रखती हैं और अपने काम को पूरा मन लगाकर करती है।आज 15 मार्च आलिया भट्ट का जन्मदिन है आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को हुआ था। आलिया भट्ट बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी है। आलिया भट्ट को उनके पिता को लेकर कहा जाता है कि उनकी कामयाबी उनके पिता को बदौलत है लेकिन आलिया इन बातों पे ध्यान नहीं देती हैं। आलिया भट्ट को अक्सर नेपोटिज्म के घेरे में भी घेरा जाता है लेकिन आलिया भट्ट इन बातों पर ध्यान नहीं देती है आलिया भट्ट अपने काम पर ध्यान देती है और उन्हें पूरा करती हैं। Alia Bhatt Birthday, Alia net worth, Alia boyfriend

बहुत से लोगों का कहना है कि आलिया की कामयाबी के पीछे उनके पिता का हाथ है लेकिन सच तो ये है कि आलिया ने अपने मेहनत के दम पर अपनी पहचान बनाई है। आलिया भट्ट के लिए बॉलीवुड में कदम रखना इतना आसान नहीं था आलिया को 400 ऑडिशंस में से चुना गया था जब आलिया ने पहली बार ऑडिशन दिया था तब 400 लोगों में से आलिया को सेलेक्ट किया गया जो आलिया की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए था। आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत सन् 2012 में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। आज आलिया ऐसे मुकाम पर हैं जहां पर उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ तक पार हो जाती है। हाल ही में रिलीज आलिया की गंगुबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लेकर गंगूबाई काठियावाड़ी तक का सफर आलिया के लिए काफी मेहनत का सफर रहा आलिया के लिए यह राह आसान नहीं थी लेकिन आलिया ने इस राह पर चलकर अपनी मंजिल हासिल की और बॉलीवुड में अपने पिता से अलग एक पहचान बनाई।

अब अगर आलिया भट्ट की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो इनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर जिन्हें वह पिछले कई सालों से डेट कर रही है और सुनने में आ रहा है कि अब यह दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

आलिया भट्ट की net worth 74 करोड़ रुपए है। आलिया एक फिल्म के लिए कम से कम 10 करोड़ चार्ज करती हैं। प्रोड्यूसर्स द्वारा आलिया के लिए यह रकम उनके फिल्म में शानदार अभिनय के लिए दिया जाता है।

Share.
Exit mobile version