Alia Bhatt Pregnancy: बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही माता-पिता बने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने इस खबर को फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं पहली बार दोनों शादी के बाद स्पॉट हुए हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है साथ में रणवीर उनके साथ दिख रहे हैं।  

वीडियो में दिखीं दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग

बता दें कि दोनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के नए गाने के लिए रिलीज के लिए पहुंचे थे। लिहाजा आलीया और रणीबर दोनों एक साथ दिखे हैं तो कैमरों ने उन्हें कैद कर लिया। वीडियो में आलिया बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैंऔर वन पीस ड्रेस पहने नजर आ रही है और उनके बाल खुले हुए हैं। वहीं रणबीर ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे है। वीडियो में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

फिल्म डार्लिंग के प्रमोशन में जुटी आलिया

इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग के प्रमोशन में जुटी हुई है। आलिया की ये फिल्म नेटफ्लिक्स 5 अगस्त को स्ट्रीम हो चुकी है। खबरों की मानें तो इस फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस के किरदार काफी ज्यादा तारीफें हो रही हैं।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

यूजर्स दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

आलिया और रणवीर के इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पेज शेयर किया है। वहीं यूजर्स वीडियो के कमेंट सेक्शन में तारीफों की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “छोटे के साथ बहुत आकर्षक लग रही हो”, दूसरे यूजर लिखा, प्यारे है दोनो, तीसरे यूजर ने लिखा, उन्हें इस समय हील्स नहीं पहननी चाहिए। वहीं इस वीडियो पर अभी तक 36 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version