आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को शादी (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding) के बंधन में बंध गए हैं। इन दोनों की शादी के मौके पर इनके परिवार में खुशियों की लहर गूंज रही है। उनके फैंस ने इन दोनों को जमकर बधाई दी। बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जनम जनम तक साथ निभाने की कसमें खाई । दोनों के परिवार दोनों की शादी से काफी खुश नजर आए शादी के इस मौके पर दोनों परिवारों द्वारा खूब धमाल मचाया गया खूब धूम धड़ाका हुआ। रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने अपनी बहू आलिया भट्ट की नजर उतारी। नीतू कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर की शादी पर जमकर डांस किया और खूब सारी मस्ती की।

Alia के लिए 8 नंबर है लकी

रणबीर कपूर आलिया भट्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है आलिया भट्ट ने अपनी शादी की 8 तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल की है आलिया कहती हैं कि आठ नंबर मेरे लिए लकी है इसलिए उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें डेट की है जो तेजी से वायरल हो रही है। 

एक तस्वीर में रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर की फोटो लिए दिखाई दे रहे हैं। ऋषि कपूर बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे हैं। कुछ समय पहले ऋषि कपूर इस दुनिया को अलविदा कह गए। ऋषि कपूर ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी जिसकी वजह से उन्हें चॉकलेटी हीरो कहा जाता था।

दूसरी तस्वीर में रणबीर कपूर आलिया भट्ट के गाल पर चुटकी लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं और यह दोनों इस तस्वीर में काफी खूबसूरत लग रहे हैं।

Also Read : ये रिश्ता क्या कहलाता है” फेम Mohina Kumari के घर नन्हे मेहमान का आगमन

रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं मां नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ जमकर डांस कर रही है और स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं यह दोनों फाइल करते हुए काफी प्यारे लग रहे हैं।

इनकी शादी की एक तस्वीर में रणबीर की बहन करीना कपूर और करिश्मा कपूर भी शामिल है। करीना कपूर, रणबीर कपूर, करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट चारों साथ नजर आए। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version